Patrika Hindi News

> > > > Bhilai: Morning Walk out on the so that the clean road ballast scattered

Photo Icon मार्निंग वाक पर निकले तो देखा कि साफ सुथरी सड़क पर गिट्टी बिखरी हुई

Updated: IST Morning Walk in the morning, went out on the stree
टाउनशिप में सेक्टर-8 चौराहे से लेकर स्टील क्लब तक करीब दो मीटर दूरी तक रोड पर बिखरी गिट्टी दोपहिया चालकों की जान पर बन आई।

भिलाई. टाउनशिप में सेक्टर-8 चौराहे से लेकर स्टील क्लब तक करीब दो मीटर दूरी तक रोड पर बिखरी गिट्टी दोपहिया चालकों की जान पर बन आई। कुछ लोग जैसे-तैसे संभलकर निकल गए, लेकिन कुछ लोग गाड़ी की गति नियंत्रित नहीं कर पाए और गिर पड़े। बीएसपी के पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट को जब तक जानकारी मिली दर्जनभर लोग हादसे का शिकार हो चुके थे। हॉलाकि किसी को गंभीर चोट नहीं लगी है। रोड पर बिखरी एक टिप्पर गिट्टी को समेटने में विभाग को पूरा दिन लग गया।

Morning Walk out on the so that the clean road bal

रात में गिट्टी ढो रहे ट्रक का डाला खुल गया

अनुमान लगाया जा रहा है कि रात में गिट्टी ढो रहे किसी ट्रक का डाला खुल गया होगा और बेखबर चालक फर्राटे भरते निकल गया। सुबह करीब 5 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने देखा कि सेंट्रल एवेन्यू सेक्टर-8 चौक से नेहरू नगर तरफ की तरफ स्टील क्लब तक बड़ी गिट्टी की मोटी परत बिछी हुई है। सुबह इस रास्ते से होकर स्कूल, कॉलेज जाने वाले बच्चों व अन्य कामकाजी लोगों को यह सड़क डेंजर जोन बन गया था।

Morning Walk out on the so that the clean road bal

राहगीरों को खतरे से आगाह भी करते रहे

लोगों को गिरते- संभलते देख सुबह सैर कर रहे कुछ लोग दोनों छोर पर खड़े रहकर राहगीरों को खतरे से आगाह भी करते रहे। नगर सेवाएं के पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट के अफसरों को सूचना दी गई। करीब 9 बजे सीनियर मैनेजर केके यादव और एनके जैन मौके पर पहुंचे। मार्ग को एक तरफ डायवर्ट कर दर्जनभर कर्मियों को गिट्टी उठाने में लगाया। दो सौ मीटर दूर तक बिखरी गिट्टी को समेटने में पूरा दिन लग गया। करीब एक टिप्पर गिट्टी को प्रबंधन ने जप्त कर लिया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???