script

बॉलीवुड के सबसे लंबे किसिंग सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, दीपिका- रणबीर परेशान

Published: Nov 17, 2015 01:37:00 pm

Submitted by:

Nidhi Sharma

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म तमाशा में
दीपिका पादुकोण और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बीच एक नहीं, बल्कि
दो-दो लिपलॉक किस सीन है।

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म तमाशा में दीपिका पादुकोण और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बीच एक नहीं, बल्कि दो-दो लिपलॉक किस सीन है।


मगर दर्शक इन्हें दिखते उससे पहले सेंसर बोर्ड ने एक किसिंग सीन पर अपनी कैंची चला दी। खबर है कि फिल्म तमाशा को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है।


साथ ही चर्चा है कि निर्माताओं को पांच कट्स का भी निर्देश दिया है इसमें वो किसिंग सीन भी है, जो रणबीर और दीपिका के बीच फिल्माया गया है।


किसिंग सीन में दीपिका ने पछाड़ा करिश्मा को
इस सीन के बारे में कहा जा रहा है कि यह बॉलीवुड के इतिहास में सबसे लंबा किसिंग सीन था। इससें पहले आमिर-करिश्मा के ‘राजा हिंदुस्तानी’ वाले किसिंग सीन से भी लंबा है। बताया जा रहा है कि यह सीन फिल्म के शुरूवात मे था।


deepika with ranbir kapoor

फिल्म की कहानी

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि रणबीर और दीपिका की फिल्म की कहानी ऐसे दो लोगों के इर्द-गिर्द घुमती है जो अजनबियों की तरह विदेश में घुमते है। दोनों अपनी रूटीन जिंदगी से ब्रेक लेते है और अनजाने में ही दोनों में प्यार हो जाता है।

tamasha

इस फिल्म में रणबीर एक स्टोरी-टेलर का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका उनकी प्रेरणा बनी हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 27 नवंबर को यह रिलीज होने वाली है।

देखें वीडियो:



ट्रेंडिंग वीडियो