Patrika Hindi News

> > > > Durg : Alleged rape victim, the two accused fled from police negligence

गैंगरेप पीडि़ता का आरोप, पुलिस की लापरवाही से भाग गए दो आरोपी

Updated: IST Alleged rape victim
गैंगरेप पीडि़ता ने आरोप लगााया है कि पुलिस की लापरवाही के कारण ही उनकी अस्मत लूटने वाले दो आरोपी फरार होने में सफल हो गए।

भिलाई. गैंगरेप पीडि़ता ने आरोप लगााया है कि पुलिस की लापरवाही के कारण ही उनकी अस्मत लूटने वाले दो आरोपी फरार होने में सफल हो गए। उन्होंने 20 सितंबर को सुपेला थाना में शिकायत कर सारी घटना बता दी थी।

पुलिस ने की धरपकड़ शुरू
आरोपियों के नाम, ठिकाने व मोबाइल नंबर भी दे दिए थे। इसके बाद भी पुलिस ने एक दिन बाद यानी 21 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपियों की धरपकड़ शुरू की। तीन आरोपी तो पकड़े गए, लेकिन मुख्य आरोपी अजीत सिंह और निजी कंपनी में बड़े अफसर दुलाल चटर्जी भागने में कामयाब हो गए।

आरोपी भागने में हुए कामयाब
शुक्रवार को न्यायालय में गैंगरेप पीडि़ता का कलमबद्ध बयान हुआ। पीडि़ता ने मजिस्टे्रट समीर कुजुर के सामने आपबीती बताई। इधर आरोपी दुलाल चटर्जी को पकडऩे दुर्गापुर (पश्चिम बंगाल) और अजीत सिंह को पकडऩे जगदलपुर गई पुलिस की टीम बैरंग लौट रही है। दोनों टीम बताए गए ठिकानों एवं अन्य संभावित स्थानों पर दबिश दी, लेकिन सफलता नहीं मिली। इस मामले में तीन आरोपी भिलाई-तीन शांति नगर निवासी एलबी वर्मा, सिरसाकला के कमलेश चंद्राकर, और सुपेला के गिरीश खापर्डे को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे