Patrika Hindi News

> > > > Durg : BSP will protege Free bet Job

बीएसपी आश्रित को देगा नि:शर्त नौकरी 

Updated: IST BSP will protege Free bet Job
बीएसपी कर्मी की मौत के मुद्दे पर डिप्टी सीएलसी, सेंट्रल के सामने शुक्रवार को संयंत्र प्रबंधन ने स्पष्ट कर दिया कि वे 45 दिनों के भीतर पीडि़त परिवार के एक सदस्य को नि:शर्त नौकरी दे देंगे।

भिलाई. बीएसपी कर्मी की मौत के मुद्दे पर डिप्टी सीएलसी, सेंट्रल के सामने शुक्रवार को संयंत्र प्रबंधन ने स्पष्ट कर दिया कि वे 45 दिनों के भीतर पीडि़त परिवार के एक सदस्य को नि:शर्त नौकरी दे देंगे। यूनियन प्रबंधन को यहां अपने तर्कों से घेरने की तैयारी में थी।

कर्मियों का विश्वास हासिल करने दी हिदायत

प्रबंधन का यह जवाब सुनकर यूनियन नेता भी संतुष्ट नजर आए। बावजूद इसके डिप्टी सीएलसी ने कर्मियों के बीच प्रबंधन को विश्वास हासिल करने हिदायत दी। बीएसपी के अधिकारी इसके पहले एडीएम व एसडीएम के सामने भी बिना किसी शर्त के नौकरी देने सहमति जता चुके हैं।

यूनियन नेता थे मौजूद

इस मामले में प्रतिनिधि यूनियन सीटू ने सेंट्रल के डिप्टी सीएलसी के समक्ष औद्योगिक परिवाद दायर किया था। इसकी सुनवाई शुक्रवार की सुबह हुई। जिसमें बीएसपी प्रबंधन की ओर से डीपी सतपथी, राकेश मिश्रा, यूनियन की ओर से एसपी डे, डीव्हीएस रेड्डी मौजूद थे। औद्योगिक परिवाद में नेमदास की संयंत्र के स्लैग डंप में हुई दुर्घटना में मृत्यु प्रकरण में प्रबंधन के अमानवीय तथा अपरिपक्व व्यवहार से उत्पन्न हो रही औद्योगिक विवाद की स्थिति में हस्तक्षेप की मांग की गई थी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे