scriptअब यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश करेंगे ‘खत की बात’ | Uttar Pradesh Chief Minister Akhilesh would now talk khat ki baat | Patrika News
राज्य

अब यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश करेंगे ‘खत की बात’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से रेडियो पर मन की बात कार्यक्रम के जरिए
लोगों से संवाद करने के बाद अब यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी लोगों
से संवाद करते नजर आएंगे, लेकिन अखिलेश रेडियो या टीवी पर नहीं बल्कि खत की
बात के जरिए जनता के नाम पत्र लिखकर स्वांंद करेंगे।

Oct 28, 2015 / 09:33 am

firoz shaifi

akhilesh yadav

akhilesh yadav

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से रेडियो पर मन की बात कार्यक्रम के जरिए लोगों से संवाद करने के बाद अब यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी लोगों से संवाद करते नजर आएंगे, लेकिन अखिलेश रेडियो या टीवी पर नहीं बल्कि खत की बात के जरिए जनता के नाम पत्र लिखकर स्वांंद करेंगे।

बताया जाता है खत की बात के जरिए सीएम अखिलेश एक माह एक खत जनता के नाम लिखेंगे और विकास कार्यों की जानकारी देने के साथ ही सरकार से लोगोंं की अपेक्षाओं के बारे में भी जानेंंगे। इस सिलसिल में लोगों से मुख्यमंत्री कार्यालय को पत्र लिखने को कहा गया है।

सरकार से जुड़े सूत्रों के मुताबिक अखिलेेश सरकार ने सूबे में विकास के खूब काम कराएं हैं लेकिन लोगों तक विकास के कामों की जानकारी नहीं पहुंच पा रही है। इसी को लेकर मुख्यमंत्री ने खत की बात कार्यक्रम की शुरुआत की है।
akhilesh yadav
बताया जाता है कि इसके लिए मुख्यमंत्री कार्यालाय ने एक वेबसाइट भी ओपन की है जिसमें लोग अपने सुझाव और विकास योजनाओं के प्रस्ताव ऑनलाइन भेज सकते हैं।

Home / State / अब यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश करेंगे ‘खत की बात’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो