Patrika Hindi News

> > > > Durg: Halla said the drinking water for the Science College students

पेयजल के लिए साइंस कॉलेज के विद्यार्थियों ने हल्ला बोला

Updated: IST Halla said the drinking water for the Science Coll
गर्वमेंट साइंस कॉलेज में समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर गुरुवार को विद्यार्थियों ने प्राचार्य का घेराव कर दिया।

दुर्ग. गर्वमेंट साइंस कॉलेज में समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर गुरुवार को विद्यार्थियों ने प्राचार्य का घेराव कर दिया। विद्यार्थियों ने इस दौरान पीने के पानी और परिसर में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। विद्यार्थियों ने समस्याओं के निराकरण के आश्वासन के बाद घेराव समाप्त किया।

कॉलेज में पीने के पानी की समस्या

एनएसयूआई अध्यक्ष आदित्य नारंग के नेतृत्व में घेराव के लिए पहुंचे विद्यार्थियों ने बताया कि कॉलेज में पीने के पानी की समस्या है। इसका निराकरण नहीं किया जा रहा। इसी तरह विद्यार्थियों की सुविधा से संबंधित कामों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। प्राचार्य से इससे पहले भी मिलकर समस्याओं के निराकरण की मांग की गई थी, लेकिन ध्यान नहीं दिए जाने पर घेराव किया गया। इस दौरान अभिषेक मिश्रा, चंद्रहास कोरेटी, मनीष साहू, पवन कुमार, राज तिवारी आदि मौजूद थे।

विद्यार्थियों ने यह भी मांग की

बाइक व सायकिल स्टैंड में सुधार। पर्याप्त टेबल-कुर्सी की व्यवस्था। केंटीन में खाद्य सामग्री की उपलब्धता। वाई-फाई की सुविधा नियमित व सुचारू। तृतीय व चतुर्थ वर्ग कर्मचारियों को बढ़ा हुआ वेतन। स्वयं का बिजली ट्रांसफार्मर। परिसर में महिला व पुरूष पुलिस जवानों की तैनाती। सांसद व विधायक के भूमिपूजन के पत्थर लगाने व काम शुरू करने की मांग शामिल हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे