scriptदाऊद के डर से गिरफ्तारी के सवाल पर भड़का ‘छोटा राजन’, कहा- ‘मैं किसी से नहीं डरता’ | Gangster Chhota Rajan Tells on Dawood Ibrahim, I AM Not Afraid of Anyone | Patrika News

दाऊद के डर से गिरफ्तारी के सवाल पर भड़का ‘छोटा राजन’, कहा- ‘मैं किसी से नहीं डरता’

Published: Oct 28, 2015 06:15:00 pm

Submitted by:

हाथों में हथकड़ी पहने छोटा राजन से जब यह सवाल पूछा गया कि क्या उसने दाऊद के डर से खुद गिरफ्तार करवाया है, तो बदले में छोटा राजन ने कहा- मैं किसी से नहीं डरता हूं।

इंडोनेशिया में गिरफ्तार अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का कहना है कि वह किसी से नहीं डरता है। हाथों में हथकड़ी पहने छोटा राजन से जब यह सवाल पूछा गया कि क्या उसने दाऊद के डर से खुद गिरफ्तार करवाया है, तो बदले में छोटा राजन ने कहा- ‘मैं किसी से नहीं डरता हूं।’ एक निजी टीवी चैनल से बातचीत के दौरान राजन ने यह बात कही। बता दें कि ऐसी खबरें आईं थी कि छोटा राजन ने दाऊद के डर से जानबूझकर अपनी गिरफ्तारी करवाई है।

टीवी चैनल के मुताबिक वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि छोटा राजन बहुत डरा हुआ है और वह भारत नहीं जाना चाहता है। इंडोनेशिया पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक राजन वह जिम्बाब्वे भागने की ताक में था।

READ: ये हैं इंडिया के JAMES BOND, दाऊद को ठिकाने लगाने के लिए छोटा राजन से मिलाया था हाथ!

भारत नहीं जाना चाहता छोटा राजन
इंडोनेशिया पुलिस के मुताबिक छोटा राजन की इच्छा जिम्बाब्वे जाने की है। बाली पुलिस कमिश्नर ने कहा कि राजन जिम्बाब्वे जाना चाहता है। उन्होंने कहा, ‘उसने हमसे कहा कि उसे छोड़ दिया जाए, क्योंकि वह जिम्बाब्वे जाना चाहता है। उसने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया में रहता है। इससे पहले वह जिम्बाब्वे में रहता था और वह वहां जाना चाहता है। वह कह रहा है कि उसकी पत्नी और पिता मर चुके हैं और इसलिए वह भारत नहीं जाना चाहता।

READ: कभी रिसेप्शनिस्ट थीं ये भारतीय मूल की महिला, आज हैं 131 बिलियन डॉलर की कंपनी की मालकिन

पूरी तरह से हेल्थी है राजन
पुलिस कमिश्नर के मुताबिक राजन पूरी तरह से स्वस्थ है। उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट में राजन बिल्कुल फिट पाया गया है। बता दें कि बहुत समय से घबरे चल रही थी छोटा राजन की दोनों किडनी और लीवर खराब हो गया है, इसलिए वह भारत लौटना चाहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो