scriptरिश्तेदार ने पीटा तो बच्चा घर से भागा, ट्रेन यात्री ने पहुंचाया थाने | Durg: Relatives beaten the child ran home, took the train passenger police | Patrika News
दुर्ग

रिश्तेदार ने पीटा तो बच्चा घर से भागा, ट्रेन यात्री ने पहुंचाया थाने

रायपुर में अपने रिश्तेदार के घर रहने वाले बच्चा शुक्रवार की शाम घर से भाग निकला। जबलपुर जाने ट्रेन में बैठा तो एक यात्री की नजर पड़ गई।

दुर्गOct 23, 2016 / 09:37 am

Satya Narayan Shukla

Relatives beaten the child ran home, took the trai

Relatives beaten the child ran home, took the train passenger police

भिलाई. रायपुर में अपने रिश्तेदार के घर रहने वाले बच्चा शुक्रवार की शाम घर से भाग निकला। जबलपुर जाने ट्रेन में बैठा तो एक यात्री की नजर पड़ गई। पूछताछ में मामला सामने आया तो यात्री उसे लेकर थाने पहुंचा। भिलाई-3 पुलिस ने उक्त बच्चे को फिलहाल चाइल्ड लाइन को सौंप दिया है। मामले में जांच जारी है।

रायपुर से भागकर अपने गांव जबलपुर जा रहा

भिलाई-तीन पुलिस ने बताया कि रायपुर सरस्वती नगर स्टेशन से शुक्रवार की शाम दुर्ग की ओर आने वाली लोकल ट्रेन में 11 साल का बच्चा चढ़ा। उस पर ट्रेन के यात्री व देवबलोदा निवासी कुश सोनी की नजर पड़ी। उन्होंने पूछा तो बच्चे ने बताया कि उसे रिश्तेदार ने मारा है और वह रायपुर से भागकर अपने गांव जबलपुर जा रहा है। कुश ने उसे भिलाई-तीन स्टेशन में उतारा। यहां से भिलाई-तीन पुलिस थाना लाया।

जबलपुर का निवासी बताया

पुलिस ने बालक को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया है। बालक ने पुलिस व चाइल्ड लाइन को अपना नाम समर अंसारी पिता का नाम मुन्न अंसारी निवासी गोहपुर, जबलपुर बताया है। यह भी बताया कि वह जब करीब 6 साल का था उस समय उसके पिता ने रायपुर निवासी रिश्तेदार को उसे सौंप दिया था। रायपुर में समर कहां रहता है और रिश्तेदार का नाम क्या है नहीं बता पाया। यह जरूर कहा कि रायपुर में उसे पीटा जाता था। समर ने बताया उसका पिता रिक्शा चलता था। चाइल्ड लाइन उससे अभी और पूछताछ करेगी।

मिला था बच्चा
भिलाई-तीन थाना प्रभारी जगदीश मिश्रा ने बताया कि एक युवक उक्त बच्चे को लेकर थाने आया था। बच्चे को चाइल्ड लाइन के हवाले किया गया है। उसके बयान के आधार पर तस्दीक कराई जाएगी।

Hindi News/ Durg / रिश्तेदार ने पीटा तो बच्चा घर से भागा, ट्रेन यात्री ने पहुंचाया थाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो