Patrika Hindi News

एसडीएम साहब के बुलाने पर भी नहीं आया पटवारी, किया निलंबित

Updated: IST SDM call also did not reach Patwari, suspended
एसडीएम के निर्देश के बाद भी मोबाइल एप पर रजिस्ट्रेशन नहीं कराने वाले बोरई के पटवारी जयप्रकाश यादव को निलंबित कर दिया गया है।

दुर्ग. फसल कटाई प्रयोग के लिए एसडीएम के निर्देश के बाद भी मोबाइल एप पर रजिस्ट्रेशन नहीं कराने वाले बोरई के पटवारी जयप्रकाश यादव को निलंबित कर दिया गया है। स्थिति यह रही की पटवारी एसडीएम एके बाजपेयी के बुलावे के बाद भी मुख्यालय नहीं पहुंचा। निलंबित पटवारी को तहसील कार्यालय में अटैच किया गया है।

पटवारी स्वयं एप डाउनलोड नहीं कर पा रहे थे

एसडीएम बाजपेयी ने बताया कि फसल कटाई प्रयोग के लिए पटवारियों को मोबाइल पर शासन का एप डाउनलोड कर नंबर रजिस्ट्रेशन कराया जाना है।जिले के पटवारियों के लिए मंगलवार तक की इसके लिए तिथि तय की गई थी। जो पटवारी स्वयं एप डाउनलोड नहीं कर पा रहे थे, उन्हें मुख्यालय बुलाकर जरूरी जानकारियां भी दी गई, लेकिन बोरई पटवारी ने न तो खुद रजिस्ट्रेशन कराया और न ही बुलावे पर मुख्यालय पहुंचा।इसे कार्य में लापरवाही मानते हुए पटवारी को निलंबित किया गया है।

यह लापरवाही भी

एसडीएम ने बताया कि पटवारी ने आबादी सर्वे के काम में भी लापरवाही बरती थी।इस पर पटवरी को समझाइश भी दी गई थी। इसके अलावा पटवारी के मुख्यालय में अनुपस्थित रहने की भी शिकायत है।

सुपेला पटवारी को प्रभार

निलंबित पटवारी की जगह पर सुपेला पटवारी प्रतिभा दिल्लीवार को प्रभार दिया गया है। सुपेला पटवारी बोरई के कार्य अतिरिक्त प्रभार के रूप में देखेंगी। इस संबंध में भी आदेश जारी कर दिया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???