scriptनीतीश का मोदी पर हमला-‘ अच्छे दिन अपने पास रखो, पुराने दिन लौटा दो’ | bihar cm nitish kumar verbally attack on pm modi after third phase election | Patrika News
राज्य

नीतीश का मोदी पर हमला-‘ अच्छे दिन अपने पास रखो, पुराने दिन लौटा दो’

बिहार में तीसरे चरण के चुनाव सपंन्न होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोला है। नीतीश ने कहा कि अब
तो लोग भी आपका(मोदी) का मजाक उड़ा रहे हैं कि अच्छे दिन अपने पास रख लो और
हमारे पुराने दिन लौटा दो।

Oct 29, 2015 / 12:11 pm

firoz shaifi

बिहार में तीसरे चरण के चुनाव सपंन्न होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोला है। नीतीश ने कहा कि अब तो लोग भी आपका(मोदी) का मजाक उड़ा रहे हैं कि अच्छे दिन अपने पास रख लो और हमारे पुराने दिन लौटा दो।


एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार तो बना ली लेकिन देश नहीं चला पा रहे हैं। नीतीश ने कहा कि मोदी सरकार को सत्ता में आए 17 माह हो गए लेकिन ना कोई वादे पूरे किए हैं न गर्वेनेंस का कोई उदाहरण है।

लोग और कितने दिनों तक अच्छे दिनों का इंतजार करेंगे। अब तो लोग भी उनका मजाक उड़ाने लगे हैं कि प्रधानमंत्री जी अच्छे दिन अपने पास रखो और हमारे पुराने दिन लौटा दो, कम से कम दाल के 200 रुपए नहीं देने होंगे।

नीतीश कुमार ने राम जेठमलानी और अरुण शौरी की ओर इशारा करते हुए कहा कि जो बुद्धिजीवी मोदी का समर्थन करते थे अब उनका भी मोहभंग हो गया है।

ललितगेट और व्यापमं पर मोदी की चुप्पी पर निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा कि हम गलत काम पर हमेशा कार्रवाई करते हैं लेकिन प्रधानमंत्री ललितगेट और व्यापमं जैसे भ्रष्टाचार के बड़़े मामलों पर संसद में हंगामा होने भी अपना मुंह बंद रखते हैं।

तंत्र मंत्र को लेकर नीतीश ने कहा कि वे उस तांत्रिक के पास गए, उसकी बात सुनी और चले आए। लेकिन मोदी ने इस मुलाकात को तंत्र-मंत्र से जोड़ दिया।
nitish kumar
अगर वे तंत्र-मंत्र के खिलाफ हैं तो फिर क्यों मिलतेे हैं साधुओं से। नीतीश ने कहा कि देश की जनता ने मोदी को अपार बहुमत दिया है, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि वो देश चलाने में नाकामयाब है।

Home / State / नीतीश का मोदी पर हमला-‘ अच्छे दिन अपने पास रखो, पुराने दिन लौटा दो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो