Patrika Hindi News

Photo Icon जहां होनी थी सामान्य सभा वहां शादी समारोह, महापौर और सभापति बैठे पोर्च पर 

Updated: IST Their was perposed for general meeting wedding cer
विधानसभा की तर्ज पर शुक्रवार को होनी वाली नगर निगम की सामान्य सभा में खलल पड़ गया। निर्धारित समय में सदन की कार्यवाही शुरू नहीं हो सकी।

दुर्ग. विधानसभा की तर्ज पर शुक्रवार को होनी वाली नगर निगम की सामान्य सभा में खलल पड़ गया। निर्धारित समय में सदन की कार्यवाही शुरू नहीं हो सकी। बैठक में भाग लेने पहुंचे महापौर चंद्रिका चंद्राकर और सभापति राजकुमार नारायणी को पोर्च में बैठकर इंतजार करना पड़ा।

शादी समारोह का सामान हटाकर व्यवस्था बनाई

बता दें कि नगर निगम की सामान्य सभा आज आदित्य नगर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय मंगल भवन में सुबह 10 बजे से प्रस्तावित थी। महापौर, सभापति सहित नेता प्रतिपक्ष और पार्षदों को इसकी सूचना दे दी गई थी। सभी निर्धारित समय में उपस्थित होने सभा स्थल पहुंच गए थे। वहां जाने पर पता चला कि मंगल भवन को शादी के लिए दिया गया था। शादी समारोह देर रात तक चली और सुबह 10 बजे तक भवन को खाली नहीं किया गया था। आनन-फानन में मंगल भवन से शादी समारोह का सामान हटाकर व्यवस्था बनाई गई।

कुर्सी टेबल की व्यवस्था नहीं

Their was scheduled for the general meeting weddin

सामान्य सभा के पहले महापौर चंद्रिका चंद्राकर, आयुक्त एसके सुंदरानी, सभापति राजकुमार नारायणी सहित सभी पार्षद और अधिकारी पहुंचे थे। सभी को भवन के बाहर बैठकर इन्तजार करना पड़ा।

शादी के लिए किराए पर

नगर निगम के ईई राजेश पांडेय ने बताया कि मंगल भवन को एक दिसम्बर को एक दिन के लिए शादी के लिए किराए पर दी गई थी। शादी वाले परिवार को भवन सुबह छोड़ देना था लेकिन परिवार के कुछ सदस्य भवन के कमरों में जमे रहे। टेंट वाले भी समय पर सामान नहीं हटाया। सुबह निगम के कर्मचारी तैयारी के लिए पहुंचे तब इसकी जानकारी हुई।

Their was scheduled for the general meeting weddin

सामान्य सभा साढ़े 12 बजे शुरू हुई
कर्मचारियों ने आधिकारियों को इसकी सूचना दी। इसके बाद आनन फानन में अधिकारियों ने परिवार और टेंट वालों को वहां से हटाया। इसके बाद बैठक की तैयारी शुरू की गई। सामान्य सभा लगभग साढ़े 12 बजे शुरू हुई।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???