Patrika Hindi News

मार्निंग वाक में निकले रिटायर्ड प्रोफेसर के लिए दुरंतो एक्सप्रेस मौत बनकर आई

Updated: IST #Indian Railway, Duranto Express, Retired professo
मॉर्निंग वॉक से लौटते वक्त रेलवे क्रासिंग के पास स्टेशन पारा निवासी रिटायर्ड प्रोफेसर सीताराम तिवारी दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। मौके पर ही मौत हो गई।

राजनांदगांव. मॉर्निंग वॉक से लौटते वक्त चिखली रेलवे क्रासिंग के पास मंगलवार सुबह सवा 7 बजे शंकरपुर रोड स्टेशन पारा निवासी 83 वर्षीय रिटायर्ड प्रोफेसर सीताराम पिता स्व. शिवचरण तिवारी दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। मौके पर ही उक्त बुजुर्ग की मौत हो गई।

रोज की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे

इस घटना के बाद दुरंतों एक्सप्रेस रेलवे स्टेशन के समीप लगभग 20 मिनट तक रुकी रही। ट्रेन चालक ने घटना की जानकारी दी। इसके बाद ट्रेन रवाना हुई। रेलवे पुलिस ने बताया कि रिटायर्ड प्रोफेसर तिवारी रोज की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। लौटते वक्त बंद रेलवे क्रासिंग को पार कर आगे बढ़ गए। इस बीच दुरंतो एक्सप्रेस मुंबई से हावड़ा की ओर धड़धड़ाते हुए जा रही थी।

आसपास में मौजूद लोगों ने आवाज दी

आसपास में मौजूद लोगों ने ट्रेन को आता देखकर आवाज दी, पर प्रोफेसर समझ नहीं पाए और आगे बढ़ गए। इस बीच ट्रेन की चपेट में आ गए। दूर तक घसीटने की वजह से शरीर क्षत-विक्षत हो गया। मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद दुरंतो एक्सप्रेस के चालक ने 20 मिनट तक ट्रेन को स्टेशन के पास रोक दिया था। यात्री कुछ देर के लिए हड़बड़ा गए थे पर हादसा होने की खबर मिलने पर शांत हुए। जीआरपी पुलिस ने बताया कि मर्ग कायम किया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???