scriptक्रिसमस पर संजय दत्त के लिए “पीके” की स्पेशल स्क्रीनिंग | PK team organises special screening for Sanjay Dutt on Christmas | Patrika News

क्रिसमस पर संजय दत्त के लिए “पीके” की स्पेशल स्क्रीनिंग

Published: Dec 25, 2014 03:43:00 pm

संजय ने फिल्म का कोई पार्ट नहीं देखा है, ऎसे में वह
सांताक्रुज के एक प्रिव्यू थियेटर में यह फिल्म
देखेंगे…

Sanjay Dutt

Sanjay Dutt

मुंबई। 14 दिन की छुट्टी पर जेल से बाहर आए संजय दत्त क्रिसमस और न्यू ईयर तो अपने परिवार के साथ मनाएंगे ही, साथ ही वे क्रिसमस के खास मौके पर फिल्म “पीके” भी देखेंगे।

प्रोडक्शन टीम ने दत्त के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है। प्रोडक्शन टीम ने कहा, इससे पहले उन्होंने फिल्म का कोई पार्ट नहीं देखा है, वह पूरे प्रचार का हिस्सा नहीं बन पाए थे। अब वह जेल से बाहर हैं, ऎसे में वह सांताक्रुज के एक प्रिव्यू थियेटर में सारे कलाकारों के साथ यह फिल्म देखेंगे।

गौरतलब है कि फिल्म “पीके” 19 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में आमिर खान, अनुष्का शर्मा, संजय दत्त, सुशांत सिंह राजपूत, बोमन ईरानी, सौरभ शुक्?ला मुख्य भूमिका में है।

आपको बतादें संजय दत्त मुंबई ब्लास्ट मामले में पुणे की यरवदा जेल में सजा काट रहे है। उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने अवैध हथियार रखने के जुर्म में दोषी ठहराया था। उन्हें 5 साल की सजा मिली थी। वह डेढ़ साल की सजा पहले काट चुके है। दत्त ने 16 मई 2013 को मुंबई पुलिस के सामने सरेंडर किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो