scriptबालाघाट के जिलाधिकारी तथा 5 अन्य आईएएस अफसरों का तबादला | Balaghat collector and 5 IAS officers transferred in MP | Patrika News
एम्प्लॉई कॉर्नर

बालाघाट के जिलाधिकारी तथा 5 अन्य आईएएस अफसरों का तबादला

जिलाधिकारी के अलावा भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के पांच अधिकारियों के भी तबादले किए गए हैं

Jan 05, 2016 / 02:29 pm

सुनील शर्मा

govt officer transfer

govt officer transfer

भोपाल। मध्य प्रदेश की सरकार को आखिरकार बालाघाट जिले के जिलाधिकारी वी. किरण गोपाल को पद से हटाने ही पड़ा। उन पर लकड़ी तस्करों को संरक्षण देने और फर्जी ट्रांजिट पास (टीपी) से अपने गृहनगर लकड़ी भेजने का आरोप है। जिलाधिकारी के अलावा भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के पांच अधिकारियों के भी तबादले किए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि कि बालाघाट के जिलाधिकारी गोपाल पर आरोप है कि उन्होंने फर्जी टीपी के सहारे कई लाख रुपये की लकड़ी हैदराबाद भेजी थी। इस मामले के तूल पकडऩे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें तलब किया। इसके बाद उन्हें सोमवार को पद से हटा दिया गया। उन्हें अब भोपाल में आदिम जाति क्षेत्रीय विकास योजनाओं का संचालक बनाया गया है।

उनके अलावा पांच और आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। स्कूल शिक्षा विभाग के उप सचिव प्रकाश जांगडे को कटनी का जिलाधिकारी बनाया गया है। आदिम जाति क्षेत्रीय विकास योजनाओं की संचालक रेणु तिवारी को खादी एवं ग्रामोद्योग मिशन का प्रबंध संचालक, विकास नारवाल को कटनी के जिलाधिकारी से सागर का जिलाधिकारी, सिवनी के जिलाधिकारी भरत यादव को बालाघाट का जिलाधिकारी बनाया गया है। जबलपुर के अपर कलेक्टर धनराज राजू को सिवनी के जिलाधिकारी के पद पर पदस्थ किया गया है।

Home / Employee Corner / बालाघाट के जिलाधिकारी तथा 5 अन्य आईएएस अफसरों का तबादला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो