scriptसहकारी बैंक के कर्मचारियों ने की हड़ताल, बंदी हटाने की कर रहें मांग | Cooperative bank employees strike, demanding remove the captive | Patrika News

सहकारी बैंक के कर्मचारियों ने की हड़ताल, बंदी हटाने की कर रहें मांग

Published: Nov 25, 2016 05:37:00 pm

देशभर में लोग रुपए जमा करने व निकालने के लिए बैंकों में डेरा जमाए बैठे हैं।

Bank Strike

Bank Strike

बांदा। नोटबंदी को लेकर पूरे देश में अफरा-तफरी मची हुई है। देशभर में लोग रुपए जमा करने व निकालने के लिए बैंकों में
डेरा जमाए बैठे हैं। लोगों की दिक्कतों को देखते हुए इसी बीच प्रदेश भर में सहकारी बैंक के कर्मचारी हड़ताल पर हैं। बांदा में
भी सहकारी बैंक के कर्मचारी हड़ताल पर हैं।

बंदी हटाने की कर रहें मांग

पूर्व नियोजित घोषणा के अनुसार नोटबंदी को लेकर प्रदेश भर में कॉपरेटिव बैंकों के कर्मचारी हड़ताल पर हैं। वहीं बांदा में भी कॉपरेटिव बैंकों के कर्मचारी हड़ताल पर रहे। बैंक कर्मचारियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर नोटबंदी के फैसले को बदलने की मांग की है।

इस हड़ताल को लेकर सहकारी बैंक के कर्मचारियों ने जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमन्त्री को यह नियम हटाने को लेकर ज्ञापन दिया है। नोटबंदी को लेकर पूरे देश में अफरा तफरी मची हुई है। देशभर में लोग रुपए जमा करने व निकालने के लिए बैंकों में डेरा जमाए बैठे हैं।

बैंक कर्मियों की मांग हैं की सहकारी बैंक को राष्ट्रिय बैंक की भांती कार्य करने दिया जाय और इस रोक को हटाया जाये, क्योंकि इससे लोगों को तो परेशानी हो ही रही है साथ ही बैंक को भी नुकसान हो रहा है। कहा की नोटबंदी से लोग लाइन में खड़े होकर मर रहे हैं, लड़कियों की शादियों में परेशानियां आ रही हैं, बाजार ठप हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो