scriptवित्त मंत्रालय का पत्र जारी फिर भी नहीं हो रही पेमेंट | Ministry of Finance has not yet issued payment | Patrika News
एम्प्लॉई कॉर्नर

वित्त मंत्रालय का पत्र जारी फिर भी नहीं हो रही पेमेंट

हरियाणा सरकार एवं वित्त मंत्रालय का पत्र जारी होने के बावजूद भी कर्मचारियों को पेमेंट नहीं हो रही है।

Dec 06, 2016 / 06:07 pm

इन्द्रेश गुप्ता

pension

pension

फतेहाबाद। नोटबंदी के कारण कर्मचारियों व रिटायर्ड कर्मचारियों को पिछले महीने का वेतन व पेंशन नहीं मिल रही। इस कारण जरूरतें पूरी करने में उन्हें अनेक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सर्व कर्मचारी संघ का कहना है कि हरियाणा सरकार एवं वित्त मंत्रालय का पत्र जारी होने के बावजूद भी कर्मचारियों को पेमेंट नहीं हो रही है।

हालांकि सरकार बड़े-बड़े दावे तो कर रही है लेकिन धरातल पर स्थिति उसके उलट है। लंबी-लंबी लाइनों के कारण बैंक में नंबर भी नहीं आता। जब किसी कर्मचारी का नंबर आता है तो बैंक में कैश खत्म हो जाता है जिस कारण कर्मचारी वर्ग में भारी निराशा है। सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान भूप सिंह भड़ोलांवाली व पूर्व जिला प्रधान बेगराज ने कहा कि हरियाणा सरकार कैशलेस होने की बात तो करती है, परंतु बहुमत लोगों के पास इस तरह के संसाधन ही नहीं है।

रिटायर्ड कर्मचारी संघ ने भी बैंकों से रिटायर्ड कर्मचारियों को पेंशन न मिलने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने सरकार से मांग की कि कर्मचारियों और रिटायर्ड कर्मचारियों को बैंक से सैलरी व पेंशन निकालने की तुरंत व्यवस्था की जाए। इस बैठक में रमेश तुषामढ़, पवन कड़वा, जोगिन्द्र सिंह भ्याना आदि उपस्थित थे।

Home / Employee Corner / वित्त मंत्रालय का पत्र जारी फिर भी नहीं हो रही पेमेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो