scriptसरकार के विरोध में उतरेंगे रोङवेज कर्मचारी, परिवहन मंत्री का घेराव | Roadways employee will protest against government policy | Patrika News

सरकार के विरोध में उतरेंगे रोङवेज कर्मचारी, परिवहन मंत्री का घेराव

Published: Nov 18, 2015 08:20:00 pm

रोङवेज कर्मचारी एक बार फिर सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए सरकार के खिलाफ लङाई का मन बना रहे हैं

haryana roadways employee

haryana roadways employee

भिवानी। सरकार के साथ आर-पार की लङाई लङने वाले रोङवेज कर्मचारी एक बार फिर सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए सरकार के खिलाफ लङाई का मन बना रहे हैं। हालांकी यूनियनों की मांग एक है लेकिन अलग-अलग तरीके से अलग-अलग दिन सरकार को घेरने की तैयारी की जा रही है। इसी कड़ी में भिवानी में भी रोड़वेज कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले रोङवेज कर्मचारी 25 नवंबर को करनाल में चेतावनी रैली करेंगे। इसके लिए रोङवेज कर्मचारी नेता कर्मचारियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में रैली में पहुंचने का निमंत्रण दे रहे हैं।रोङवेज कर्मचारियों का आरोप है कि सरकार व परिवहन मंत्री कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने, निजीकरण पर रोक आदी मांगो को पूरा करने का बार-बार कोरे आकाासन देकर वादों से मुकर रहे हैं। रोङवेज यूनियन के जिला प्रधान राजकुमार दलाल व एसकेएस के जिला प्रधान जयप्रकास परमार ने कहा चेतावनी रैली तक सरकार नहीं चेती तो 25 नवंबर को ही सरकार के खिलाफ बङे आंदोलन की घोषणा की जाऐगी।

वहीं ऑॅल हरियाणा रोङवेज ज्वाईंट एक्शन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दिलबाग किरमारा ने भी भिवानी में रोङवेज कर्मचारियों की बैठक ली। उन्होने कहा कि 31 अगस्त को परिवहन मंत्री के साथ उनकी बैठख हुई थी और सभी मांगो पर सहमती बनी थी, लेकिन आज तक एक मांग भी पूरी नहीं हुई। उन्होने कहा कि इसके विरोध में 9 दिसंबर को चंडीगढ में परिवहन मंत्री का घेराव किया जाऐगा। यूनियनों के अलग-अलग तरीकों व आंदोलनों पर उन्होने कहा कि कुछ यूनियन सरकारों या पार्टियों से जुङी हैं और उन्ही से मान्यता प्राप्त हैं। साथ ही उन्होने आरोप लगाया की ऐसी यूनियन कर्मचारियों की बजाय पार्टी या सरकार के हितों की लङाई लङती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो