scriptबीमार डायरेक्टर की तरफ आमिर और रोहित ने बढ़ाया मदद का हाथ | Aamir Khan, Rohit Shetty help to ailing Kalpana Lajmi | Patrika News

बीमार डायरेक्टर की तरफ आमिर और रोहित ने बढ़ाया मदद का हाथ

Published: Oct 07, 2015 12:14:00 pm

कल्पना
लाजमी की बिगड़ती सेहत और आर्थिक तंगी देखकर एक्टर और डायरेक्टर दोनो हुए
एक।

kalpana

kalpana

मुंबई।“रूदाली” और “दामन” जैसी वुमन ऑरिएंटेड फिल्में बनाने वाली डायरेक्टर कल्पना लाजमी किडनी के ट्यूमर का सामना कर रही है। अपनी बीमारी के इलाज के लिए आर्थिक तंगी से जूझती कल्पना की मदद के लिए आमिर खान और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने उनका हाथ थामा है।



कल्पना की पहचान महिला प्रधान ऑफ बीट फिल्मों से है। इन दिनों वो अपनी बीमारी के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रही है क्योंकि उन्हें सप्ताह में तीन बार डायलिसिस करवाना पड़ता है। कल्पना का इलाज कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी अस्पताल में चल रहा है।



खबर है कि आमिर और रोहित ने उनके इलाज के लिए पैसों की व्यवस्था की है।इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन से जुड़े अशोक पंडित ने बताया कि जब भी उन्हें या उनकी संस्था को आर्थिक सहायता की जरूरत पड़ने पर एक्टर्स और डायरेक्टर्स से संपर्क करते है।


अशोक ने बताया कि कल्पना की बिगड़ती सेहत का पता लगने के बाद मैनें इस संबंध में आमिर और रोहित से बात की। उनकी खराब सेहत और आर्थिक तंगी को देखकर आमिर की पत्नि किरण ने उनसे मिलकर उन्हें 6 लाख रूपये दिए।




अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी – यहाँ क्लिक करें”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो