scriptअसहिष्णुता के बयान पर ओम पुरी ने कहा- माफी मांगे आमिर | Aamir should apologise to the nation, says Om Puri | Patrika News

असहिष्णुता के बयान पर ओम पुरी ने कहा- माफी मांगे आमिर

Published: Nov 25, 2015 02:47:00 pm

ओम पुरी ने कहा कि असहिष्णुता को लेकर आमिर के बयान पर वह देश से माफी मांगे

om puri-aamir

om puri-aamir

मुंबई। आमिर खान के असहिष्णुता पर दिए गए बयान पर विवाद लगातार गहराता जा रहा है। कुछ लोग आमिर को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ उनके इस बयान का विरोध कर रहे हैं। अनुपम खेर, रवीना टंडन, ऋषि कपूर, राम गोपाल वर्मा के बाद अब बॉलीवुड के एक और दिग्गज एक्टर ओम पुरी का गुस्सा आमिर पर फूटा।

65 वर्षीय ओम पुरी ने कहा कि असहिष्णुता को लेकर आमिर के बयान पर वह देश से माफी मांगे। उन्होंने एक चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने (आमिर) जो कहा, उसके लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। वास्तव में, अगर कोई आम आदमी इस तरह के शब्दों को इस्तेमाल करता तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया होता। आप लोगों को एक-दूसरे के खिलाफ भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।

आमिर के बयान पर जब अन्य दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह की प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि वह (नसीरुद्दीन) एक प्राउड इंडियन हैं। गौरतलब है कि आमिर खान ने असहिष्णुता पर कहा था कि पहली बार उनकी पत्नी किरण को अपने बच्चों को लेकर डर लग रहा है। उन्होंने बताया कि किरण ने उन्हें देश छोड़कर जाने की बाद कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो