scriptBMW दिलाने के चक्कर में महिला ने एक्टर सचिन से ठगे 35 लाख | Actor Sachin Pilgaonkar duped of Rs 35 lakh by woman | Patrika News

BMW दिलाने के चक्कर में महिला ने एक्टर सचिन से ठगे 35 लाख

Published: Nov 27, 2015 01:37:00 pm

जाने माने फिल्म एंड टीवी एक्टर सचिन पिलगांवकर और उनकी वाइफ द्वारा एक महिला पर 35 लाख रुपए की ठगी करने का आरोप लगाया है

sachin pilgaonkar

sachin pilgaonkar

मुंबई। जाने माने फिल्म एंड टीवी एक्टर सचिन पिलगांवकर और उनकी वाइफ द्वारा एक महिला पर 35 लाख रुपए की ठगी करने का आरोप लगाया है। आरोपी महिला ने सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन भी किया लेकिन कोर्ट ने आवेदन को ठुकरा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सचिन ने आरोप लगाया है कि वह पंचगनी में आयोजित एक स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान अनाघा बोरिकर नाम की इस महिला से मिले थे। सचिन को वहां बतौर चीफ गेस्ट आमंत्रित किया गया था। बोरिकर ने वहां अपने आपको सचिन का सबसे बड़ा फैन बताया और अपने बिजनेस की जानकारी भी दी।

बोरिकर ने सचिन को बताया कि वह कार डीलिंग का भी काम करती हैं और बिल्कुल नई फैन्सी कार आधी कीमत पर बेचा करती हैं। इसके बाद सचिन ने भी उनसे लग्जरी कार बीएमडब्ल्यू जीटी खरीदने की इच्छा जताई। इसके बाद बोरिकर ने उनसे वादा किया कि वह 54 लाख की यह कार उन्हें आधे दाम में दिलवा देंगी।

सारी बातें फाइनल होने के बाद आरोपी महिला ने सचिन से 3 लाख रुपए का एक चेक मुंबई के किसी बीएमडब्ल्यू शॉप के नाम से लिया। बोरिकर ने यह चेक उस दुकान मालिक को दे दिया, साथ ही उन्होंने कार की टेस्ट ड्राइव की इच्छा भी जाहिर की।


इसके बाद दिवाली के दौरान, कार मालिक ने टेस्ट ड्राइव के लिए जब कार भेजी तो सचिन को लगा कि शायद यह कार बोरिकर ने उनके पास भेजी है और उन्होंने कार की बाकी रकम का चेक काट कर महिला को दे दिया। लेकिन दो दिनों बाद ही जब उस बीएमडब्ल्यू शॉप के कर्मचारी उनसे कार वापस लेने आ गए, ऐसा होने पर उन्हें एहसास हुआ की वे ठगी का शिकार हो गए हैं। उन्होंने इसकी शिकायत तुरंत पुलिस में दी। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो