scriptतो ये है रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा की दिवाली प्लानिंग | Ae Dil Hai Mushkil: Ranbir, Anushka will celebrate Diwali with fans! | Patrika News

तो ये है रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा की दिवाली प्लानिंग

Published: Oct 28, 2016 03:12:00 pm

‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अपने अभनय का कमाल दिखाने वाले रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा इस बार अपने प्रशंसकों संग दिवाली मनाएंगे….

Ranbir Kapoor and Anushka

Ranbir Kapoor and Anushka

नई दिल्ली। ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अपने अभनय का कमाल दिखाने वाले रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा इस बार अपने प्रशंसकों संग दिवाली मनाएंगे। अपने फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दोनों दो दिनों में चार शहरों की यात्रा करेंगे और प्रशंसकों संग दिवाली मनाएंगे।

फिल्म प्रमोशन के लिए दोनों स्टार्स अलग-अलग शहरों में अपने प्रशंसकों से मिलेंगे। रणबीर और अनुष्का इस दौरान चंडीगढ़, दिल्ली, अहमदाबाद की यात्रा करेंगी और फिर मुंबई लौट जाएंगी। दोनों शुक्रवार और शनिवार को इन शहरों में अपने प्रशंसकों के साथ दिवाली मनाने वाले हैं।

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का निर्देशन करण जौहर ने किया है। इसका निर्माण फॉक्स स्टार और धर्मा प्रोडक्शन ने किया है। वहीं फिल्म में ऐश्वर्य राय बच्चन और फवाद खान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म शुक्रवार, 28 अक्टूबर को रिलीज हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो