scriptमेरे लिए हमेशा महान रहेंगे अमिताभः ऐश्वर्या बच्चन | Aishwarya: Amitabh Bachchan will forever be iconic | Patrika News
बॉलीवुड

मेरे लिए हमेशा महान रहेंगे अमिताभः ऐश्वर्या बच्चन

पांच साल बाद फिल्म जज्बा से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन का कहना है की उनके ससुर अमिताभ बच्चन हमेशा महान बने रहेंगे

Aishwarya Rai

Aishwarya Rai

मुंबई। पांच साल बाद फिल्म जज्बा से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन का कहना है की उनके ससुर अमिताभ बच्चन हमेशा महान बने रहेंगे।ऎश्वर्या का मानना है कि अमिताभ का स्टारडम प्रतिष्ठित है और यह हमेशा ऎसा ही बना रहेगा। 

अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये चार दशक से अधिक का समय हो गया है और इस दौरान उन्होंने दीवार, डॉन, शोले, अभिमान, बागबान, ब्लैक, सरकार और पा जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का जौहर दिखाया है।

बिग बी की तरीफ करते हुए उन्होंने कहा कि आज हम एक परिवार हैं। वे एक पिता हैं और मेरा मानना है कि यह (प्रसिद्धि) उनसे कोई नहीं छीन सकता। वे हम सब के लिए महान थे, हैं और हमेशा बने रहेंगे।

अमिताभ इन दिनों बिजॉय नाम्बियार की “वजीर” में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ लकवाग्रस्त शतरंज के खिलाड़ी की भूमिका में नजर आयेंगे । वजीर में अमिताभ के अलावा फरहान अख्तर ने भी काम किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / मेरे लिए हमेशा महान रहेंगे अमिताभः ऐश्वर्या बच्चन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो