scriptआमिर के असहिष्णुता बयान पर बोले अक्षय कुमार, जानिए क्या कहा | Akshay Kumar talks about Aamir's intolerance statement | Patrika News

आमिर के असहिष्णुता बयान पर बोले अक्षय कुमार, जानिए क्या कहा

Published: Nov 25, 2015 03:43:00 pm

अक्षय ने आमिर के बयान पर सीधी तरह से कोई जवाब नहीं दिया और वे इससे बचते नजर आएं

akshay-aamir

akshay-aamir

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के देश में कथित असहिष्णुता को लेकर दिए गए बयान पर देश में हड़कंप मच गया। राजनेता से लेकर बॉलीवुड एक्टर्स तक, सब इस पर आमिर के पक्ष-विपक्ष में बात करने लगे। अनुपम खेर, रवीना टंडन, राम गोपाल वर्मा, ऋषि कपूर, ओम पुरी के बाद अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है।

हाालांकि अक्षय ने आमिर के बयान पर सीधी तरह से कोई जवाब नहीं दिया और वे इससे बचते नजर आएं। हाल ही में वे अपनी अपकमिंग फिल्म एयरलिफ्ट के प्रमोशनल इंवेंट में पहुंचे थे। यहां जब उनसे देश के बिगड़ते माहौल पर दिए गए आमिर के बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कुछ भी पता नहीं है, इसलिए मुझसे किसी तरह के बयान की उम्मीद ना करें।

इतना कहकर अक्षय आमिर के बयान पर कुछ भी बोलने से बच गए। फिर मीडिया ने अक्षय से देश में असहिष्णुता और अवार्ड वापसी के मुद्दे पर उनकी राय जाननी चाही तो उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में क्या कहूं, मुझे भारतीय होने पर गर्व है। सबका अपना नजरिया है, लेकिन मुझे लगता है कि अगर कोई बिना हिंसा के और किसी का घर जलाए बिना कुछ कर रहा है तो वह कर सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो