scriptआधी रात सिद्धार्थ से मिलने उनके घर पहुंची आलिया भट्ट | Alia visits Sidharth house post midnight | Patrika News

आधी रात सिद्धार्थ से मिलने उनके घर पहुंची आलिया भट्ट

Published: Oct 09, 2015 08:49:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट आधी रात सिद्धार्थ से मिलने के लिए उनके घर गई
थीं, दोनों कैमरे की नजरों में कैद हो गए

Sidharth-Alia

Sidharth-Alia

मुंबई। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरों के बीच अब दोनों की एक नई तस्वीर सामने आई है। कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट आधी रात सिद्धार्थ से मिलने के लिए उनके घर गई थीं। वहीं दोनों कैमरे की नजरों में कैद हो चुके हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबरे के मुताबिक शानदार फिल्म का तीसरा गाना नींद ना मुझको आए के रिलीज के बाद आलिया को सिद्धार्थ के घर जाते हुए देखा गया था। इन दोनों की डेटिंग की खबरें किसी से छिपी नहीं हैं, लेकिन दोनों ने कभी भी पब्लिकली इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है।




आपको बता दें कि हाल ही में शाहिद ने मजाकियां अंदाज में बताया कि वे जब भी आलिया को फोन करते हैं, तो वे कॉल पिक नहीं करती हैं। आलिया अक्सर फोन पर ही बिजी रहती है। शाहिद यहां ही नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा कि आलिया आजकल सिड मार्केटिंग में बिजी रहती हैं।




खबरों की मानें तो सिड मार्केटिंग से शाहिद का मतलब सिद्धार्थ मल्होत्रा से था। हालांकि ये सब बातें शाहिद ने मजाक में कही। वहीं पहले जब आलिया से सिद्धार्थ को लेकर सवाल पूछे गए, तो उन्होंने हंस कर टाल दिया। सिद्धार्थ और आलिया ने अब तक अपने कथित रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो