scriptअमिताभ ने कहा कि उन्हें हॉलीवुड जाने की जल्दी नहीं | Amitabh Bachchan Is Not Heading to Hollywood Anytime Soon | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ ने कहा कि उन्हें हॉलीवुड जाने की जल्दी नहीं

अमिताभ से जब हॉलीवुड जाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि अभी हॉलीवुड जाने की कोई योजना नहीं है…

Jan 16, 2017 / 12:22 pm

dilip chaturvedi

amitabh bachchan

amitabh bachchan

मुंबई। हॉलीवुड में 2003 में आई फिल्म ‘द ग्रेट गेट्स्बे’ से कदम रखने वाले सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्हें अभी हॉलीवुड जाने की कोई जल्दबाजी नहीं है। अमिताभ ने कहा कि उनके पास अभी इस समय हॉलीवुड की ओर से कोई प्रस्ताव नहीं है। प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, इरफान खान और निम्रत कौर जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने हॉलीवुड में अपने अभिनय का परचम लहराया है। अमिताभ से जब हॉलीवुड जाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि अभी हॉलीवुड जाने की कोई योजना नहीं है। 

अमिताभ ने आईएएनएस से ई-मेल पर कहा, “अभी हॉलीवुड से संबंधित मेरे पास कोई प्रस्ताव नहीं है, इसलिए इसका जवाब न है।” बाज लुहरमान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द ग्रेट गेट्स्बे’ में अमिताभ के अलावा लियोनाडरे डीकेप्रियो, केरे मुलिगन और टोबे मागुइरे भी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में अमिताभ ने मेयेर वोल्फशेइम का किरदार निभाया था। वैसे बताया तो यह भी जा रहा है कि जिस तरह हर एक्टर का सपना होतसा है कि वो किसी हॉलीवुड फिल्म में एक अहम किरदार निभाए, वैसे ही बिग बॉस भी ख्वाहिश रखते हैं, लेकिन देखना यह है कि हॉलीवुड से बिग बी के लिए कोई दमदार भूमिका का ऑफर आता है नहीं…।

Home / Entertainment / Bollywood / अमिताभ ने कहा कि उन्हें हॉलीवुड जाने की जल्दी नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो