scriptआमिर के बयान पर अनुपम खेर और फराह के पति शिरीष में हुई तनातनी | Anupam Kher and Shirish twitter war over Aamir intolerance comment | Patrika News

आमिर के बयान पर अनुपम खेर और फराह के पति शिरीष में हुई तनातनी

Published: Nov 27, 2015 12:09:00 pm

आमिर खान के बयान पर कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान के पति शिरीष कुंदर और अनुपम खेर के बीच जबरदस्त बहस हो गई

anupam-shirish

anupam-shirish

मुंबई। हाल ही में आमिर खान के देश में फैली कथित असहिष्णुता पर दिए गए बयान के बाद पूरा बॉलीवुड दो खेमे में बंट गया। कुछ उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ उनका विरोध कर रहे हैं। हद तो तब हो गई जब इसके चक्कर में कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान के पति शिरीष कुंदर और अनुपम खेर के बीच जबरदस्त बहस हो गई।

https://twitter.com/hashtag/AamirKhan?src=hash



आमिर के बयान के बाद सबसे पहले अनुपम खेर ने उनका विरोध किया था। उसके बाद अन्य बॉलीवुड स्टार्स भी इस जंग में कूद पड़े। फराह खान ने आमिर को सपोर्ट किया, वहीं उनके पति शिरीष आमिर को लेकर अनुपम से भिड़ गए। शिरीष ने अनुपम खेर को टैग करते हुए ट्वीट किया कि डियर अनुपम खेर, आमिर खान किरण राव की बात कर रहे थे, ना कि किरण खेर की। उम्मीद है कि अब आपका कन्फ्यूजन साफ हो जाएगा। जय हो।

https://twitter.com/AnupamPkher/status/669444024315592705



शिरीष के इस ट्वीट को अनुपम ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि OMG, मुझे पता ही नहीं था कि तुम इतने इंटेलिजेंट हो। जय हो। अनुपम यहीं नहीं थमे, हाल ही में वे विदेश से शूटिंग कर लौटे है। उन्होंने लौटकर ट्वीट किया कि द हेड हटर्स कॉलिंग की शूटिंग पूरी हो गई। अब अपने भारत लौट रहा हूं। मैंने पूरी दुनिया घूम ली है, लेकिन अपने देश भारत जैसा दूसरा कोई नहीं मिला। जय हो। इस ट्वीट को आमिर के बयान पर कटाक्ष माना जा रहा है। इसके अलावा अनुपम खेर ने लिखा कि जो मेरी, मेरे परिवार की, मेरे प्रोफेशन की, मेरी सहिष्णुता और मेरी ईमानदारी की बुराई कर रहे हैं, उनके लिए एक बिग जय हो।

https://twitter.com/hashtag/PowerOfBeingSelfmade?src=hash


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो