Patrika Hindi News

कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर बेहद उत्साहित हैं रहमान और श्रुति

Updated: IST rahman and shruti
रहमान पहली बार निर्देशक सुंदर सी के साथ काम कर रहे हैं और श्रुति इसमें एक योद्धा के किरदार में नजर आएंगी...

चेन्नई। ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान और अभिनेत्री श्रुति हासन प्रतिष्ठित 70वें कान्स फिल्म महोत्सव में पहली बार शिरकत करने को लेकर बेहद रोमांचित हैं। महोत्सव में दोनों ऐतिहासकि पृष्ठभूमि पर आधारित अपनी आगामी त्रिभाषी फिल्म 'संघमित्रा' को पेश कर रहे हैं, जिसकी कहानी आठवीं शताब्दी ईस्वी की है। कान्स में गुरुवार को फिल्म के पोस्टर का पहला झलक जारी किया गया।

बता दें कि रहमान इस फिल्म में पहली बार निर्देशक सुंदर सी के साथ काम कर रहे हैं। रहमान ने कान्स से फोन पर बताया, "कान्स फिल्म महोत्सव में मैं पहली बार शामिल हुआ हूं, बेहद अच्छे लोगों से घिरा होने पर मुझे बहुत खुशी महसूस हो रही हैं।" संगीतकार ने कहा कि 'संघमित्रा' न सिर्फ अच्छी कहानी वाली फिल्म है बल्कि सुंदर को बढिय़ा संगीत की भी अच्छी समझ है।

गौरतलब है कि फिल्म में श्रुति एक आक्रामक योद्धा के रूप में नजर आएंगी। श्रुति ने इस महोत्सव में पहली बार शिरकरत करने के बारे में आईएएनएस को बताया, "यहां का माहौल अच्छा है और आसपास काफी उत्साह और रोमांच है, जिसमें आप खो जाते हैं। अपने कॅरियर के शुरुआत में इस जगह पर होने से मैं कुछ खास महसूस कर रही हूं।"

यह पूछे जाने पर कि क्या कान्स में होना उन्हें अच्छा लग रहा है, तो अभिानेत्री ने कहा कि लोगों से घिरा होने पर उन्हें खुशी होती है और वह घूमना पसंद करती हैं, तो कहीं भी वह खुशी ढूंढ लेती हैं।

अपनी भूमिका की तैयारी के लिए श्रुति लंदन में पिछले कुछ हफ्तों से तलवारबाजी का प्रशिक्षण भी ले रही हैं। उन्होंने बताया कि वह लंबे अर्से से उन्हें इस तरह के किरदार निभाने का इंतजार था। सुंदर सी. के साथ काम करने को अभिनेत्री ने बहुत बड़ा मेल बताया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???