scriptBB 9: प्रिया ने रिषभ पर क्यों लगाया गलत इरादे से छूने का आरोप? | BB9 Why Priya blamed Rishabh for physical harassment? | Patrika News

BB 9: प्रिया ने रिषभ पर क्यों लगाया गलत इरादे से छूने का आरोप?

Published: Nov 26, 2015 12:40:00 pm

ऋषभ ने उनके हाथों से टपकते दूध को चाटना शुरू कर दिया। पहले तो कुछ देर
तक प्रिया इस बात को मस्ती में लेकर हंसती रही लेकिन कुछ देर बाद उन्हें
गुस्सा आ गया

priya

priya

मुंबई। कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉग’ के सीजन 9 में नोंकझोंक,लड़ाई-दंगे की खूब भरमार है लेकिन,इस शो में हाल ही वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली प्रिया मलिक ने तो साथी कंटेस्टेंट रिषभ पर उन्हें गलत ढंग से छूने का आरोप लगा दिया।शो के 44वें दिन दूध डेयरी टास्क के दौरान प्रिया को रिषभ का व्यवहार गुजरा।

घर वालों को गाय के बने पुतले से दूध निकाल कर पैकेट में भरने का टास्क मिला। इस टास्क के दौरान घरवालों में को दो टीमों में बांट दिया गया था एक टीम के कैप्टन प्रिंस थे तो दूसरी टीम का कैप्टन रिमी को बनाया गया। तभी जब अलग-अलग टीमों से टास्क करने ऋषभ और प्रिया पहुंचे तो प्रिया ने गाय के पुतले में लगे नल से दूध निकालने के बाद उसे अपनी उंगलियों से बंद कर रखा था, जिससे दूसरी टीम दूध निकाल कर पैकेट ना भर सके।
 
इस दौरान ऋषभ ने उनके हाथों से टपकते दूध को चाटना शुरू कर दिया। पहले तो कुछ देर तक प्रिया इस बात को मस्ती में लेकर हंसती रही लेकिन कुछ देर बाद उन्हें गुस्सा आ गया और फिर उन्होंने ऋषभ पर उन्हें गलत तरह से छूने का आरोप लगाया।

वहीं दूसरी तरफ जब मंदाना, कंवलजीत को गाय के पुतले को दूध लेने से रोक रही थीं। तभी कंवलजीत को गुस्सा आ गया और उन्होंने मंदाना को जोर से झटका दिया। जिसके बाद मंदाना फूट फूट कर रोने लगी। हालांकि, बाद में कंवलजीत ने उन्हें सॉरी कहा। इस दौरान कार्य की संचालन किश्वर कर रहीं थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो