scriptBox office Collection: ‘कबाली’ के नाम 150 करोड़ रुपए का Weekend | Box Office Collection: First Weekend Rajinikanth starrer 'Kabali' Earned Rs.150 Crore | Patrika News

Box office Collection: ‘कबाली’ के नाम 150 करोड़ रुपए का Weekend

Published: Jul 25, 2016 01:13:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

उत्तर अमेरिका में कबाली ने कमाए 23 करोड़ रुपए से ज्यादा…हिंदी रीजन में फिल्म का वीकेंड 19 करोड़ का रहा…

kabali

kabali

चेन्नई। सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत तमिल एक्शन फिल्म ‘कबाली’ उत्तर अमेरिका में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने प्रीमियर सहित रिलीज के शुरुआती दो दिनों में 23 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है। उत्तर अमेरिका में सिनेगैलेक्सी इंक के जरिए ‘कबाली’ का वितरण हो रहा है। इसमें अमेरिका और कनाडा भी शामिल हैं। जहां तक डोमेस्टिक बाजार का मामला है, तो ट्रेड एलालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर हिंदी में हुई कमाई का आंकड़ा शेयर किया है। उन्होंने लिखा- शुक्रवार को कबाली ने 5.20 करोड़, शनिवार को 6.20 करोड़ ,जबकि रविवार को 7.75 करोड़ रुपए का कारोबार दर्ज हुआ। तरण ने इसे अच्छा बताया। यह फिल्म नॉर्थ इंडिया में करीब 1000 स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही है। फिल्म सुल्मान की कमाई से कबाली की तुलना करने पर हम पाते हैं कि सुल्तान ने तीन दिन में जहां डोमेस्टिक में 105 करोड़ रुपए का कारोबार किया था, वहीं कबाली ने वल्र्डवाइड 150 करोड़ रुपए कमाए हैं।


गौरतलब है कि सिनेगैलेक्सी इंक के सहसंस्थापक संजय ने आईएएनएस को बताया, “कबाली 35 लाख डॉलर के साथ पहली तमिल फिल्म और बाहुबली के बाद दूसरी सर्वाधिक कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म बन गई है। मिली-जुली समीक्षा के बावजूद फिल्म पूरे उत्तर अमेरिका में जबरदस्त कमाई कर रही है।” पा. रंजीत द्वारा निर्देशित ‘कबाली’ एक गैंगस्टर की कहानी है, जो मलेशिया में तमिलों के समान हक के लिए लड़ता है। फिल्म ने रिलीज के शुरुआती सप्ताहांत में दुनियाभर में 150 करोड़ रुपए की कमाई की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो