scriptIIFA Awards : 4 मिनट के लिए दीपिका और प्रियंका लेगी 1.3 करोड़ | Deepika Padukone and Priyanka Chopra charged Rs 1.3 crore for IIFA performance | Patrika News
बॉलीवुड

IIFA Awards : 4 मिनट के लिए दीपिका और प्रियंका लेगी 1.3 करोड़

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने 4 मिनट के एक्ट के लिए 1.3 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं

Jun 24, 2016 / 03:48 pm

अमनप्रीत कौर

IIFA Awards

IIFA Awards

नई दिल्ली। आईफा अवॉर्ड्स 2016 के लिए बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स स्पेन पहुंच चुके हैं। चार दिन तक चलने वाले इस इवेंट में स्टार्स अपनी परफॉर्मेंस देंगे। स्टार्स परफॉर्मेंस को लेकर ताजा चर्चा है कि अवॉर्ड शो के लिए प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने 4 मिनट के एक्ट के लिए 1.3 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

एक समाचार पत्र में छपी खबर के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने अवॉर्ड इवेंट में हर मिनट के लिए 33 लाख रुपए की मांग की थी और प्रियंका चोपड़ा ने भी शो में परफॉर्म करने के लिए इतनी ही रकम मांगी है। समाचार पत्र ने सूत्रों के हवाले से बताया कि शो के आयोजकों ने स्टेज परफॉर्मेंस के लिए कई सितारों से बात की। यहां तक कि उन्होंने यह जानने के लिए एक रिसर्च भी करवाया कि मैड्रिड में कौन सा सेलिब्रिटी लोगों के बीच मशहूर है।

रिसर्च में सामने आया कि वहां के लोग दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। यही वजह थी कि आयोजकों दोनों एक्ट्रेस को उनकी परफॉर्मेंस के लिए इतनी मोदी रकम देने के लिए तैयार हो गए। चर्चा है कि जब से दीपिका और प्रियंका हॉलीवुड डेब्यू करके लौटी है तब से दोनों की ब्रांड वैल्यू अचानक बहुत बढ़ गई है। दोनों एक्ट्रेस को अब अपनी हॉलीवुड फिल्मों की रिलीज का इंतजार है।

Home / Entertainment / Bollywood / IIFA Awards : 4 मिनट के लिए दीपिका और प्रियंका लेगी 1.3 करोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो