scriptहॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज के अपोजिट नजर आएंगी दीपिका पादुकोण? | Deepika Padukone auditions for Tom Cruise's The Mummy. | Patrika News

हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज के अपोजिट नजर आएंगी दीपिका पादुकोण?

Published: May 06, 2016 04:42:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

हॉलीवुड के दिग्गज स्टार टॉम क्रूज की फिल्म द ममी के लीड रोल के लिए दीपिका पादुकोण ने दिया ऑडिशन…

deepika padukone

deepika padukone

मुंबई। लगता है जैसे बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पूरी तरह से हॉलीवुड में पैर जमाना चाहती हैं। एक ओर जहां दीपिका अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स: द जेंडर केज’ को लेकर सुर्खियों में हैं,वहीं दूसरी ओर एक और हॉलीवुड के सुपर स्टार टॉम क्रूज के साथ फिल्म करने की खबर सुर्खियों में है। हालांकि उन्होंने अभी सिर्फ टॉम क्रूज की अगली फिल्म ‘द ममी’ के लिए ऑडिशन ही दिया है। बता दें कि इसी फिल्म के बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरेशी ने भी ऑडिशन दिया है,लेकिन उन्होंने किस किरदार के लिए ऑडिशन दिया है, इसका खुलासा नहीं किया गया है। जहां तक दीपिका के ऑडिशन की बात है, तो दीपिका ने फिल्म ‘द ममी’ के लीड रोल के लिए ऑडिशन दिया है। अब गेंद कास्टिंग डायरेक्टर के पाले में है। 

वैसे दीपिका के फैंस के लिए खुशी की बात यह है कि उनका ऑडिशन सराहनीय था। इस प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों की मानें, तो फिलहाल फिल्म के लिए और ऑप्शन भी देखे जा रहे हैं। यदि दीपिका का नाम लीड रोल के लिए नहीं फाइनल होता है, तो उनका चुनाव फिल्म में किसी अहम किरदार के लिए भी किया जा सकता है। इसके बाद कहना सही होगा कि दीपिका यदि लीड रोल के लिए सलेक्ट नहीं होतीं, वाबजूद इसके वो इस फिल्म में चुनी जाएंगी यानी यह माना जा रहा है कि जल्द ही दीपिका हॉलीवुड की एक और फिल्म हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर टॉम क्रूज के साथ फिल्म द ममी में काम करते हुए नजर आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो