scriptफैन्स ने शाहिद से पूछे ऐसे सवाल, जिसे सुनकर उड़ गए उनके होश | fan stuns shahid kapoor on question related to family planning | Patrika News
बॉलीवुड

फैन्स ने शाहिद से पूछे ऐसे सवाल, जिसे सुनकर उड़ गए उनके होश

शानदार के प्रमोशन के दौरान शाहिद कपूर के फैन्स ने उनसे उनकी शादी से जुड़ा ऐसा सवाल पूछ लिया जिसे सुनकर वह हैरान हो गए

shahid kapoor

shahid kapoor

नई दिल्ली। इन दिनों शाहिद कपूर पूरे जी-जान से अपनी आने वाली फिल्म शानदार के प्रमोशन में जुटे हैं। इसी दौरान उनके फैन्स ने शाहिद से कुछ ऐसा पूछ लिया जिसे सुनकर वह हैरान हो गए। 

शाहिद की शादी होने के बाद उनके फैन्स हमेशा उनसे उनके शादी से जुड़े सवाल पूछते रहते हैं लेकिन इस बार सवाल ऐसा था कि शाहिद खुद यह सुनकर भौचक्के रह गए। दरअसल हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट में उनके फैन्स ने फैमिली प्लानिंग को लेकर सवाल पूछ लिया जिसे सुनकर वे एक चुप हो गए।

हालांकि शाहिद हमेशा अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों से बचते रहे हैं लेकिन वे इस बार इसमें कामयाब नहीं हो पाए। बच्चे की प्लानिंग को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने जवाब दिया कि ‘अभी तो सिर्फ तीन महीने ही हुए हैं। इसके लिए बहुत वक्त लगेगा। हम इस बारें में अभी बिलकुल नहीं सोच रहे हैं।’ 

उन्होंने अपनी पत्नी मीरा के बारे में बताते हुए कहा कि ‘मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मेरी पत्नी मीरा एक आम लड़की है। जब मैं शूट से वापस घर पहुंचता हूं तो हम फिल्मों की बाते नहीं करते हैं। हमारी अपनी दुनिया है और हम उससे जुड़ी बातें करते हैं। मीरा को मेरी सेलेब्रिटी लाइफ से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

बता दें कि शाहिद की फिल्म शानदार 22 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसे विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहिद के अपोजिट आलिया नजर आएंगी। इसके अलावा शाहिद की बहन सना और पिता पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। 

Home / Entertainment / Bollywood / फैन्स ने शाहिद से पूछे ऐसे सवाल, जिसे सुनकर उड़ गए उनके होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो