scriptIntolerance: आमिर को मिला शाहरुख की दोस्त फराह खान का साथ | Farah Khan defends Amir over intolerance issue | Patrika News
बॉलीवुड

Intolerance: आमिर को मिला शाहरुख की दोस्त फराह खान का साथ

असहिष्णुता के बयान पर अब आमिर को शाहरुख खान की फ्रेंड डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान का साथ मिला है।

Nov 26, 2015 / 04:28 pm

दिव्या सिंघल

farah-aamir

farah-aamir

मुंबई। आमिर खान के देश में कथित असहिष्णुता पर दिए गए बयान के बाद राजनीति और बॉलीवुड को दो भागों में बांट दिया है। कुछ लोग जहां आमिर का विरोध कर रहे हैं तो कुछ उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। अब आमिर को शाहरुख खान की फ्रेंड डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान का साथ मिला है।

फराह ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मैं इस खास सवाल का इंतजार कर रही थी। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि कोई असहिष्णुता नहीं है, लेकिन जब कोई अपना दृष्टिकोण रखता है तो सभी लोग कूद पड़ते हैं और उस पर हमला बोल देते है। यही असहिष्णुता की परिभाषा है। इसलिए ये एक बड़ी मुश्किल है कि हम कहते हैं कि आप कैसे कह सकते हैं कि हम असहिष्णु हैं।

फराह के अलावा जैकी श्रॉफ ने भी आमिर के पक्ष में बयान दिया। उनका मानना है कि देश में असहिष्णुता को लेकर चल रही बहस में कुछ भी गलत नहीं है। उन्होंने कहा कि भारत एक बड़ा लोकतंत्र है। हम जो कहना चाहते हैं, हमें वो कहने का हक है और लोगों को विरोध करने का अधिकार है। अगर लोगों को कुछ चीजें गलत लग रही है तो लोगों को इसके खिलाफ बोलने का अधिकार है।

Home / Entertainment / Bollywood / Intolerance: आमिर को मिला शाहरुख की दोस्त फराह खान का साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो