scriptदादरी कांड पर फरहान का कमेंट पड़ा भारी, पाकिस्तानी होने का मिला तमगा | Farhan Akhtar referred to as Pakistani for supporting Dadri lynching incident | Patrika News

दादरी कांड पर फरहान का कमेंट पड़ा भारी, पाकिस्तानी होने का मिला तमगा

Published: Oct 07, 2015 06:33:00 pm

 नोएडा के दादरी में गोमांस के इखलाक के घर में होने की अफवाह के
कारण उसे इतना पीटा की वो मर गया।

farhan

farhan

मुंबई। हाल ही में मुंबई के दादरी कांड पर अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करना उन्हें भारी पड़ गया। इस कांड पर शर्मसार महसूस करने वाले फरहान को सोशल साइट के यूजर ने पाकिस्तानी करार दिया।


फरहान ने लिखा था,”यह घटना दादरी को शर्मसार और महात्मा गांधी के सपनों को नाकाम करने जैसी है।” इस कड़े कमेंट पर फेसबुक यूजर प्रतिमा नितिन ने फरहान को लिखा,”कल आप दादरी कांड पर अपना राग आलाप रहे थे। आपके एक भाई ने अपनी बहिन की हत्या इसलिए कर दी कि उसने खाना खाते वक्त सिर पर दुपट्टा नहीं डाल रखा था। पाकिस्तानी अख्तर इस बारे में भी तो कुछ कहों।”


फरहान ने इसका तुरंत जवाब देते हुए लिखा,”हां,मुझे उम्मीद है उसे जेल होगी। बल्कि वो जेल में ही होगा और आशा है आपको भी अक्ल आएगी…इसमें मुझे शक जरूर है।फिर भी ऑल द बेस्ट।”


आपकों बता दें कि 50 साल के इखलाक की हत्या के बाद राजनेताओं का उनके घर जाने को लेकर फरहान ने कड़ा संदेश दिया था कि इस मुद्दे को राजनीतिक रंग दिया जा रहा है,ऎसा नहीं होना चाहिए।दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए ताकि उन्हें अहसास हो कि ऎसे “कंगारू न्याय”का हमारे समाज में कोई स्थान नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो