scriptहेट स्टोरी 3: शरमन-जरीन के हॉट सॉन्ग को मिले 45 लाख VIEWS | Hate Story 3: Sharman-Zarine's Hot Song got 45 Million Views on YouTube | Patrika News

हेट स्टोरी 3: शरमन-जरीन के हॉट सॉन्ग को मिले 45 लाख VIEWS

Published: Dec 01, 2015 07:34:00 pm

“हेट स्टोरी 3” के सॉन्ग “तुम्हे अपना बनाने का” को 6 दिन में 45 लाख views मिले हैं, इसमें शरमन-जरीन के इंटिमेट सींस हैं

hate story 3

hate story 3

मुंबई। सस्पेंस-थ्रिलर “हेट स्टोरी 3” के ट्रेलर ने जहां 4 दिन में 1 करोड़ बार देखा गया था, वहीं उससे भी हॉट फिल्म का पहला सॉन्ग “तुम्हे अपना बनाने का” भी जबरदस्त वायरल हो रहा है। 6 दिन में इसे 45 लाख बार देखा जा चुका है। इस सॉन्ग में शरमन जोशी और जरीन खान नजर आ रहे हैं।



ट्रेलर की तरह फिल्म के सॉन्ग “तुम्हे अपना बनाने का” में भी शरमन और जरीन के इंटिमेट सींस दिखाए गए हैं। ये सॉन्ग 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म “सड़क” से प्रेरित है। सॉन्ग की ट्यून सेम ही है, लेकिन लिरिक्स को बदला गया है। हालांकि बाकी रीमेक की तरह ये भी ऑरिजनल सॉन्ग जितना इंप्रेस करने में कामयाब नहीं हो पाया।



साथ ही इस सॉन्ग का वीडियो भी संजय और पूजा के सॉन्ग से बिल्कुल अलग है। इसे कंपोजर अमाल मलिक ने रीक्रिएट किया है, जिसे अरमान मलिक और नीति मोहन ने गाया है। ट्रेलर की तरह फिल्म के पहले सॉन्ग को भी हॉट बनाया गया है। इसमें शरमन जोशी, जरीन खान, करण सिंह ग्रोवर और डेजी शाह नजर आएंगे।




मध्यप्रदेश की ताजा खबरें पढऩे के लिए लॉगइन करें mp.patrika.com
उत्तर प्रदेश की ताजा खबरें पढऩे के लिए लॉगइन करें up.patrika.com

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो