scriptयहां जानें, क्यों ऐश्वर्या-अभिषेक साथ काम करने के लिए तैयार नहीं? | Here's why Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan are not ready to work together | Patrika News

यहां जानें, क्यों ऐश्वर्या-अभिषेक साथ काम करने के लिए तैयार नहीं?

Published: Aug 02, 2017 03:01:00 pm

बड़ा खुलासा : इस वजह से अभिषेक के साथ रोमांस नहीं करना चाहती हैं ऐश्वर्या, जानकर दंग रह जाएंगे आप….

Abhishek Bachchan, abhishek aishwarya

Abhishek Bachchan, abhishek aishwarya

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या-अभिषेक की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक है। रिपोर्ट है कि ऐश्वर्या-अभिषेक बच्चन की जोड़ी को अमिताभ बच्चन और जया बच्चन फिल्म ‘अभिमान’ के रीमेक का आॅफर मिला था। लेकिन उन्होंने इस आॅफर को ठुकराया दिया। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब इस जोड़ी ने किसी फिल्म में साथ काम करने के आॅफर को ठुकराया हो। इससे पहले भी ये जोड़ी ऐसे कई आॅफर ठुकरा चुकी हैं। अब आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि आखिरकार क्यों ये जोड़ी साथ में काम करने के लिए तैयार नहीं?



बता दें कि इससे पहले डायरेक्टर मनी रत्नम और अनुराग कश्यप भी इस जोड़ी को ऐसा आॅफर दे चुके हैं लेकिन ऐश्वर्या-अभिषेक की जोड़ी उनका आॅफर भी ठुकरा चुकी हैं। ये खूबसूरत जोड़ी इससे पहले अनेक फिल्मों जैसे, रावण, ढाई अक्सर प्रेम के, धूम-2, उमराव जान, सरकार राज, कुछ ना कहो और ब्लैकबस्टर मूवी गुरु में भी साथ-साथ नजर आ चुकी हैं।



अगर ये जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ कमबैक करती हैं तो फैन्स बहुत खुश होंगे। सूत्रों का कहना है कि ऐश्वर्या-अभिषेक को अभी भी बहुत स्क्रीप्टस के आॅफर हैं। ‘हालांकि, वे उन फिल्मों को लेकर बहुत सावधान है जो वे एक साथ करना चाहते हैं। सूत्रो का कहना है कि विेशेष तौर पर अभिषेक का मानना है कि अभिमान एक ऐसी फिल्म है जिसका रीमेक नहीं बनना चाहिए।



हां हम मानते हैं ऐसी क्लासिक मूवी का रीमेक नहीं बनना चाहिए लेकिन क्या आपको नहीं लगता कि अगर रीमेक बनाया जाता है ऐश्वर्या-अभिषेक की जोड़ी इस स्क्रीप्ट के साथ पूरा न्याय करेंगी। इस समय अभिषेक को एक अच्छी फिल्म की तलाश है क्योंकि उनकी ​पिछली कुछ फिल्मों का बॉक्स आॅफिस पर बुरा हाल रहा है। हालांकि, इससे पहले रिलीज हुई हाउसफुल-3 जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार और रितेश देशमुख/a> के साथ स्क्रीन साझा किया था उसमें उनके रोल की सराहना हुई थी।

दूसरी तरफ ऐश्वर्या ने अपनी पिछली फिल्म ‘ये दिल है मुश्किल’ करण जौहर के साथ की थी। जो करण जौहर के साथ उनकी पहली फिल्म थी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा भी थे। हालांकि इसके बाद अभी तक उन्होंने कोई और फिल्म साइन नहीं की है और अगर उन्होंने कोई फिल्म साइन की भी है तो उसका नाम पब्लिकली सामने नहीं आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो