Patrika Hindi News

शाहरुख ने अनुष्का से कहा- लड़कियों के मामले में उनका 'कैरेक्टर खराब' है, देखें वीडियो

Updated: IST srk
शाहरुख का खान का ऐसा रूप आपने पहले नहीं देखा होगा, न रील लाइफ में रीयल लाइफ में...

मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' से सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए आईआईसी चैम्पियंस के फाइनल मुकाबले के दौरान मिनी ट्रेलर लॉन्च किया गया। बता दें कि इससे पहले ट्रेलर के पहले टीजर जारी करने का ट्रेंड चल रहा था, लेकिन शाहरुख ने इस ट्रेंड को तोड़ते हुए अब मिनी ट्रेलर का नया कन्सेप्ट शुरू किया है। जहां तक जब हैरी मेट सेजल के मिनी ट्रेलर की बात है, तो इसमें शाहरुख और अनुष्का का बेहद ही फनी अंदाज देखने को मिल रहा है, क्योंकि शाहरुख यहां अनुष्का को अपने कैरेक्टर के बारे में बता रहे हैं। वहीं अनुष्का शाहरुख की बातों को सुन डरने की बजाए उनसे सवाल पर सवाल किए जा रही हैं। जी आने बिल्कुल सही सुना... इस मिनी ट्रेलर का थीम 'कैरक्टर खराब' है। इसमें आप देखेंगे कि शाहरुख अनुष्का को बता रहे है कि वह लड़कियों के मामले में कितने खराब हैं।

बता देंकिइस फिल्म में पंजाबी मुंडे हैरी बने शाहरुख खान गुजराती लड़की सेजल बनी अनुष्का को समझा रहे हैं कि उनका कैरेक्टर बेहद ही खराब है और वो लड़कियों को बेहद ही बुरी नजर से देखते हैं। 36 सैकंड के इस मिनी ट्रेलर में शाहरुख का अंदाज जहां बेहद ही फनी है, वहीं अनुष्का शर्मा की गुजराती टोन भी देखने लायक है। पहले मिनी ट्रेलर के तुरंत बाद दूसरा मिनी ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है। दूसरे ट्रेलर में शाहरुख और अनुष्का बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

इन छोटे-छोटे मिनी ट्रेलर के कन्सेप्ट के बारे में शाहरुख और इम्तियाज ने बताया था कि फिल्म हैरी मेट सेजल का प्रमोशन कुछ अलग ही तरीके से किया जाना है, बिलकुल वैसा ही हो रहा है। फिल्म का ट्रेलर पुराने तरीके से रिलीज न करके कुछ नए और अलग तरीके से रिलीज किया जाएगा। ये जितने भी तेर्लर अभी आप देखन रहे है, वो सभी 30-35 सैकंड्स के मिनी वीडियो हैं, इसिलए इसे मिनी ट्रेलर का नाम दिया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???