scriptबेटी जैमी के साथ जॉनी फर्स्ट टाईम करेंगे स्टैंडअप कॉमेडी | Johny so standup comedy with his daughter Jamie | Patrika News
बॉलीवुड

बेटी जैमी के साथ जॉनी फर्स्ट टाईम करेंगे स्टैंडअप कॉमेडी

जॉनी अगले साल अमेरिका में जैमी के साथ  परफोर्म करेंगे। जॉनी लीवर की यात्रा अप्रैल 2016 से शुरू होगी.

Nov 28, 2015 / 10:52 am

राखी सिंह

johny

johny

मुंबई। बॉलीवुड में जब भी कॉमेडी की चर्चा होती है तो हर किसी की ज़हन में एक ही नाम सामने आता है वो है जॉनी लीवर। स्टैंडअप कॉमेडी के बेहतरीन कलाकार है जॉनी जिन्होंने अपनी परफेक्ट टाइमिंग के साथ कॉमेडी को नया अंदाज में पेश किया। लम्बे समय के बाद जॉनी एक बार फिर स्टेज शो करेंगे, इस शो की खास बात यह होगी कि वे पहली बार अपनी बेटी जैमी के साथ परफोर्म करेंगे।

जॉनी अगले साल अमेरिका में जैमी के साथ परफोर्म करेंगे। जॉनी लीवर की यात्रा अप्रैल 2016 से शुरू होगी. यह आटरे एलएलसी के साथ सिस्तार मार्टगेज और इंडस अमेरिकन बैंक द्वारा आयोजित होगा. इस यात्रा में जॉनी न्यूयॉर्क, लॉस एंजिल्स, सेन फ्रांसिस्को, अटलांटा, डैलस, शिकागो, सेन जोस, ह्यूस्टन और वॉशिंगटन डी.सी. जैसे शहरों में प्रस्तुति देंगे. जॉनी लीवर ने कहा कि उनका पहला प्यार स्टैंड-अप कॉमेडी है.

जॉनी ने कहा, मैंने पूरी दुनिया में बहुत-से लाइव शो किए हैं, लेकिन अमेरिका की यात्रा मेरे लिए खास है, क्योंकि मेरी बेटी जैमी पहली बार मेरे साथ प्रस्तुति देने जा रही है.


Home / Entertainment / Bollywood / बेटी जैमी के साथ जॉनी फर्स्ट टाईम करेंगे स्टैंडअप कॉमेडी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो