script बिना कॉलर शर्ट पहन कर आने से एक्टर को CLUB के गेट से भगाया | Kabir Bedi shooed away from club for wearing Without collar shirt | Patrika News

 बिना कॉलर शर्ट पहन कर आने से एक्टर को CLUB के गेट से भगाया

Published: Oct 10, 2015 10:50:00 am

बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता को एक कार्यक्रम से सिर्फ इसलिए भगा दिया गया क्योंकि वे बिना कॉलर वाली शर्ट पहनकर फंक्शन में पहुंचे थे

kasauli club

kasauli club

कसौली। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कबीर बेदी के बिना कॉलर शर्ट पहन कर आने के कारण उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी। उन्हें कसौली क्लब के गेट से इस लिए वापस लौटा दिया गया क्योंकि उन्होंने 135 साल पुराने ड्रेस कोड का उल्लंघन किया था।

कबीरने बताया कि ऐसा होने पर वे वापस गए और कपड़े बदल कर आए। उन्होंने कहा कि वे महोत्सव का सम्मान करते हैं अगर वे सिर्फ पीने के लिए जाते तो वे वापस कपड़े बदल कर क्लब नहीं जाते।

बता दें कि 69 वर्षीय बेदी यहां मशहूर साहित्यकार खुशवंत सिंह के सम्मान और याद में आयोजित साहित्य महोत्सव में शरीक होने आए थे। उन्होंने बताया कि जब उन्हें क्लब के गेट से लौटाया गया, तब उन्होंने एक लंबे बाजू की कमीज और पैंट पहनी थी, लेकिन क्लब के नियमों के मुताबिक अगर आपकी कमीज में कॉलर नहीं है तो आपको अंदर नहीं घुसने दिया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि यह सुनने में ही बेहद ही अजीब लगता है कि आजादी के 60 साल बाद भी लोगों को सिर्फ इसलिए क्लब में नहीं घुसने दिया जाता क्योंकि उन्होंने बिना कॉलर वाली कमीज पहनी है।
इस बारे में क्लब के ऐग्जिक्युटिव सचिव कर्नल देविंदर सिंह ने बताया कि साहित्य महोत्सव की बेवसाइट पर आयोजकों ने काफी पहले से ही क्लब के ड्रेस कोड के बारे में जानकारी दे दी थी। उन्होंने बताया कि यह आयोजकों की जिम्मेदारी थी कि वे मेहमानों के ड्रेस कोड का ख्याल रखें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो