scriptजानिए वरुण धवन पर क्यों चिल्लाए कपिल शर्मा | Know why Kapil Sharma angers on Varun Dhawan in Comedy Nights with Kapil Sharma | Patrika News
बॉलीवुड

जानिए वरुण धवन पर क्यों चिल्लाए कपिल शर्मा

कपिल ने मजाक में या यह कह लें कि अपने अंदाज में गाने के बीच में ही वरुण को जोर से डांटा

Jul 24, 2016 / 01:17 pm

सुनील शर्मा

dishoom-kapil-show

dishoom-kapil-show

मुंबई। अपनी आगामी फिल्म ढिशूम के प्रमोशन के लिए अभिनेता जॉन अब्राहम, वरुण धवन और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज शनिवार को द कपिल शर्मा शो पर दिखे, जहां उन्होंने कपिल शर्मा के साथ खूब एंजॉय किया।

शो के दौरान कपिल शर्मा एक बार वरुण धवन पर चिल्लाए। दरअसल कपिल के शो के एक स्टाफ महेंदर ने जैकलीन के लिए भोजपुरी में गाना गाया। यह भोजपुरी फिल्म दुल्हन चाही पाकिस्तान से का गाना था, जिसे महेंदर ने खुद गाया है। इस गाने पर जैकलीन ने महेंदर के साथ जमकर डांस किया। साथ ही कपिल और वरुण भी थिरकते नजर आए। इस दौरान कपिल ने भी, मैं जहां भी रहूं गाना गाया लेकिन जब कपिल यह गाना गा रहे थे तो वरुण भी उस गाने को गुनगुनाते हुए जैकलीन के करीब चले गए।



तभी कपिल ने मजाक में या यह कह लें कि अपने अंदाज में गाने के बीच में ही वरुण को जोर से डांटा। कपिल की इस हरकत से वरुण और जैकलिन सहित वहां उपस्थित सारे लोग ठहाके लगाने लगे। कपिल शर्मा को शुरू से ही उनकी लाइव कॉमेडी के लिए पसंद किया गया है। कपिल अपने शो पर कॉमेडी का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। फिल्म ढिशूम 29 जुलाई को रिलीज हो रही है। सितारों से सजी इस फिल्म में जॉन अब्राहम,वरुण धवन,जैकलीन फर्नांडीज और अक्षय खन्ना हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला और सुनील ए लुल्ला हैं।


Home / Entertainment / Bollywood / जानिए वरुण धवन पर क्यों चिल्लाए कपिल शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो