scriptमिल्खा सिंह ने आमिर के बयान पर कहा- ये कुछ ज्यादा हो गया | Milkha Singh talks about intolerance | Patrika News
बॉलीवुड

मिल्खा सिंह ने आमिर के बयान पर कहा- ये कुछ ज्यादा हो गया

मिल्खा सिंह ने आमिर के असहिष्णुता पर दिए गए बयान पर कहा कि मैंने उनका बयान पढ़ा। मुझे लगता है कि ये कुछ ज्यादा ही हो गया

Nov 25, 2015 / 04:13 pm

दिव्या सिंघल

milkha singh

milkha singh

मुंबई। मशहूर एथलीट मिल्खा सिंह ने देश में फैली कथित असहिष्णुता के मुद्दे पर अवॉर्ड लौटाने पर कहा कि ये व्यवस्था सही नहीं होगी। भारत जैसे लोकतांत्रिक देश में विरोध जताने के अन्य तरीके भी हैं। उन्होंने कहा कि अवॉर्ड लौटाने के पीछे क्या सोच है, ऐसा करने से किसी का क्या मकसद हल होगा।

उन्होंने आमिर खान के असहिष्णुता पर दिए गए बयान पर कहा कि मैंने उनका बयान पढ़ा। मुझे लगता है कि ये कुछ ज्यादा ही हो गया। अवॉर्ड वापसी पर सिंह बोले कि अगर आज मैं खड़ा होकर कहूं कि मैं अपना पद्म श्री सम्मान लौटाना चाहता हूं, तो मेरा बेटा भी इसी तरह की बात करेगा। उन्होंने आगे कहा कि इससे क्या मदद मिलेगी और व्यवस्था कैसे सही होगी, जिसके बारे में वे ऐसा महसूस करते हैं। आपको बता दें कि मिल्खा सिंह के बेटे जीव मिल्खा सिंह मशहूर गोल्फर हैं।

मिल्खा सिंह ने कहा कि हमारी मुख्य चिंता ये होनी चाहिए कि हम सब मिलकर अपने देश को कैसे आगे बढ़ा सकते हैं। साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि वे जहां भी जाते हैं, भारत की तरफ से दोस्ती का हाथ बढ़ाते हैं। पीएम मोदी चाहते हैं कि भारत एक मजबूत आर्थिक महाशक्ति बने। सिंह ने कहा कि अगर आपको किसी चीज पर अपने विचार रखने हैं तो अवॉर्ड लौटाना बिल्कुल भी जवाब नहीं है। सरकार ने आपकी उपलब्धियों को देखते हुए अवॉर्ड दिया है। अगर आप इसे लौटाते हैं तो सरकार पर इसका कैसे असर पड़ेगा।


Home / Entertainment / Bollywood / मिल्खा सिंह ने आमिर के बयान पर कहा- ये कुछ ज्यादा हो गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो