script#ModiPunishesPak:बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट स्टार तक ने सेना को किया सलाम | Modeepuniseshpak: cricket star and Bollywood to have the military salute | Patrika News

#ModiPunishesPak:बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट स्टार तक ने सेना को किया सलाम

Published: Sep 30, 2016 01:08:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

ट्विटर पर छाया रहा सर्जिकल स्ट्राइक और भारतीय सेना के साथ पीएम मोदी…ट्रेंड कर रहा ModiPunishesPak…

modipunishes1

modipunishes1

मुंबई। भारतीय ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने गुरुवार को पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर में आतंकियों पर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए भारतीय सेना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। सफल ऑपरेशन के सेना को सल्यूट किया। हम आपको बता दें कि जम्मू और कश्मीर के उरी में आतंकवादियों द्वारा 18 भारतीय जवानों की हत्या के 10 दिन बाद, भारतीय विशेष बलों ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर आतंकवादियों को निशाना बनाया। भारतीय सेना की आतंकियों को मारने और उनके कैम्पों का ध्वस्त करने की जैसे ही खबर आई पूरा देश खुशी से झूम उठा….। कहीं होली का माहौल नजर आया तो कहीं दिवाली का…। आम से लेकर खास तक ने ट्विटर पर भारतीय सेना और पीएम मोदी की प्रशंसा की…। ट्विटर पर किसने क्या कहा? आइए, एक नजर डालते हैं…।


ट्विटर पर सेना और मोदी को यूं दी गई सलामी…

एक उपयोगकर्ता ने लिखा,”आप किसी भी राजनीतिक दल को हों, सर्जिकल स्ट्राइक उपयुक्त थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करें।”

एक अन्य ने लिखा, “भारतीय सेना द्वारा उठाए गए इस कदम ने यह स्पष्ट संदेश दिया है कि भारत ऐसी किसी भी गतिविधि को बर्दाश्त नहीं करेगा।”

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक के रूप में थोड़ा पहले ही दिवाली मनानी शुरू कर दी।

एक ने लिखा, “भारतीय सेना को पहले ही दिवाली लाने के लिए धन्यवाद। इस दीवाली मेरे द्वारा जलाया प्रत्येक दिया उड़ी शहीदों को समर्पित होगा।”

एक अन्य ने लिखा, “सभी भारतीय दीवाली और ईद का जश्न मनाएं और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादी शिविरों पर हमला करने के लिए सेना को सलाम करें।”

भारतीय सेना के सिए टिप्पणी करने वालों में केवल आम लोग ही नहीं बल्कि दिग्गज बॉलीवुड हस्तियां और क्रिकेटर भी शामिल हैं।

क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने भारतीय सेना को सलामी देते हुए कहा कि ‘लड़के सचमुच अच्छा खेले।’


क्रिकेटर हरभजन सिंह ने लिखा, “भारतीय सेना। सर्जिकल स्ट्राइक।”

पटकथा लेखक अद्वैत काला ने भी भारतीय सैनिकों को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, ‘ जब हम अपने घरों में सुरक्षित सो रहे होते हैं, हमारे सैनिक हमें सुरक्षित रखने के लिए खुद को खतरे में डालते है। भारतीय सैनिकों को धन्यवाद।”

अभिनेता-निर्माता रितेश देशमुख ने लिखा कि भारतीय सेना और भारत सरकार द्वारा आतंकवाद के खिलाफ उठाए प्रभावी कदम पर गर्व है।

कुछ ट्वीट…सीधे ट्विटर से….











loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो