scriptअब तक 37 लाख बार देखा गया रितिक की फिल्म मोहनजोदड़ो का ट्रेलर | Mohenjodaro trailer counting more than 37 million views | Patrika News

अब तक 37 लाख बार देखा गया रितिक की फिल्म मोहनजोदड़ो का ट्रेलर

Published: Jun 24, 2016 06:07:00 pm

इस फिल्म में अभिनेता को एक किसान की भूमिका में देखाया गया है, जो मोहनजोदड़ो शहर से खुद के जुड़े होने के पीछे के कारण की खोज करता है।

mohenjodaro movie

mohenjodaro movie

मुंबई। मध्ययुगीन दुनिया की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने जा रही निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की आगामी फिल्म मोहनजोदड़ो का ट्रेलर जारी होने के बाद से रितिक रोशन एक बार फिर सुर्खियों मेंं आ गए हैं। इस फिल्म में अभिनेता को एक किसान की भूमिका में देखाया गया है, जो मोहनजोदड़ो शहर से खुद के जुड़े होने के पीछे के कारण की खोज करता है।

इसका ट्रेलर यूट्यूब पर जारी किया गया था, जिसे बड़े पैमाने पर लोगों ने देखा। रितिक रोशन अभिनीत फिल्म का ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 37 लाख से भी ज्यादा बार देखा चुका है। अधिकांश ट्रेलर कार्यक्रम के दौरान जारी किए जाते रहे हैं, जबकि ‘मोहनजोदड़ो’ की टीम ने नई मार्केटिंग के तहत ग्लोबर जेनरल इंटरटेनमेंट चैनल (जीईसी) के माध्यम से अपना ट्रेलर जारी किया।

देखें फिल्म का ट्रेलर…



इस फिल्म का लेखन, निर्देशन और निर्माण गोवारीकर ने किया गया है। यह रोमांचक महाकाव्य गाथा मोहनजोदड़ो के शहर, 2600 ई.पू. के सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित है।

गोवारिकर, पिछले साल छोटे परदे पर ‘एवरेस्ट’ कार्यक्रम की एक श्रृंखला लेकर आए थे। उनका मानना है कि टेलीविजन व्यापक दर्शकों तक पहुंचने का सबसे सशक्त माध्यम है। उन्होंने कहा कि हम मोशन पोस्टर और ‘मोहनजोदड़ो’ के पहले पोस्टर पर लोगों से मिले सकारात्मक प्रक्रिया से काफी रोमांचित हैं जिससे ट्रेलर साझा करने से खुद को रोक नहीं सके. टेलीविजन अभी भी विश्व स्तर पर दर्शकों तक पहुंचने के लिए सबसे अच्छा माध्यम है।

गोवारीकर ने कहा कि हमने सोचा कि फिल्म के ट्रेलर को स्टार नेटवर्क द्वारा जारी किया जाना चाहिए। यह एक आदर्श मंच होगा। उन्होंने कहा कि हमने ट्रेलर को डिजिटल प्लेटफार्म पर भी जारी किया है। इस फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ राय कपूर और सुनीता गोवारीकर हैं। यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो