scriptसलमान नहीं अक्षय के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी ‘नागिन’ | Naagin actress Mouni Roy to star opposite Akshay Kumar in Gold | Patrika News

सलमान नहीं अक्षय के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी ‘नागिन’

Published: Jun 22, 2017 03:24:00 pm

सलमान नहीं बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार अक्षय के साथ डेब्यू कर रही हैं ‘नागिन’

Mouni Roy

Mouni Roy

मुंबई। टीवी सीरियल नागिन के जरिए घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस मौनी रॉय अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही है कि मौनी रॉय दबंग सलमान खान के काफी क्लोज है और उनके साथ डेब्यू करेंगी। लेकिन अब साफ हो चुका है कि वह खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ अपना डेब्यू करेंगी।

Pictures after thee dance performance with this awesome man x #ScreenAwards #Finale

A post shared by mon (@imouniroy) on




एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर की मानें तो मौनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आने वाली हैं। रितेश सिदवानी और फरहान अख्तर की इस स्पोर्ट्स फिल्म को रीमा काग्ती डायरेक्ट करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि मौनी इस फिल्म में एक अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। वह अगस्त में करीब 20 से 25 दिन इस फिल्म की शूटिंग में बिजी रहेंगी। इस बीच वह अक्षय कुमार के साथ शूटिंग करेंगी।

Tonight at 9 ❤️ @colorstv #bigboss10

A post shared by mon (@imouniroy) on




गोल्ड की कहानी साल 1948 के दौरान की है जब आजादी के बाद भारत ने पहला ओलंपिक मेडल जीता था। मौनी रॉय की बात करें तो उनके लिए यह बड़ा मौका हो सकता है। इससे पहले वह साल 2016 में आई तुम बिन-2 में एक कैमियो रोल में नजर आई थीं। टीवी की ये ‘नागिन’ अब बड़े पर्दे पर छाने को तैयार है।

अक्षय बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार
बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार को सबसे बड़ा स्टार बताया है। सलमान ने कहा, ‘मैं साल में 2 फिल्में करता हूं, आमिर खान तीन साल में एक फिल्म करतें हैं, जबकि अक्षय साल में 4 से 5 फिल्में करते हैं. वो बहुत मेहनत करते हैं, ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाते हैं. हर 4 महीने में अक्षय एक नई और अच्छी फिल्म लेकर आते हैं. मुझे लगता है वह बाकी के खान अभिनेताओं की तुलना में बड़े स्टार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो