scriptभंसाली की फिल्म में काम करती तो सलमान होते बाजीरावः ऐश्वर्या | No regret for not doing bajirav mastani: Aishwarya bachhan | Patrika News

भंसाली की फिल्म में काम करती तो सलमान होते बाजीरावः ऐश्वर्या

Published: Oct 04, 2015 09:13:00 am

ऐश्वर्या ने सलमान के बारे में बोलते हुए कहा है कि यदि वो”बाजीराव मस्तानी” में काम करती तो सलमान बाजीराव बनते और वो मस्तानी

Aishwarya Rai

Aishwarya Rai

मुंबई। पांच साल बाद दूबारा सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पूर्व प्रेमी सलमान खान को लेकर एक बार फिर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वे यदि संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट “बाजीराव मस्तानी” में काम करती तो सलमान ही बाजीराव बनते।

बाजीराव मस्तानी संजय लीला भंसाली की सबसे खास फिल्म मानी जाने जा रही है। भंसाली 1999 में आई अपनी फिल्म “हम दिल दे चुके सनम” के बाद इस फिल्म को बनाना चाहते थे जिसमें वे सलमान और ऐश्वर्या को मुख्य भूमिका में लेना चाहते थे। अब इस फिल्म को रणबीर और दीपिका कर रहे हैं।


ऐश्वर्या से जब इस फिल्म के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि संजय शुरुआत से ही खास कलाकारों को लेना चाहते थे। अगर ऐसा होता तो आप सब को पता है कि उनकी इच्छा के मुताबिक मैं मस्तानी बनती, लेकिन ऐसा तभी होता अगर उनके द्वारा सोचा गया अभिनेता (सलमान की तरफ इशारा करते हुए) बाजीराव बनता।

उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं हुआ फिर हमने खुलकर इस बारे में बात की। यह ऐसी चीज नहीं है जिसे लेकर सोचा जाए…चिंता की जाए। हर फिल्म की अपनी नियती होती है और वह वहीं पहुंचती है जहां जाने के लिए बनी होती है। भंसाली के साथ अपने रिश्ते को लेकर ऐश्वर्या ने कहा कि उनके साथ मेरा करीबी नाता है और इस कारण हम करीबी व्यक्तिगत संबंध साझा करते हैं। कुछ फिल्मकारों के साथ मेरे संबंध व्यक्तिगत रूप से मजबूत हैं और यह केवल काम को लेकर नहीं है।


गौरतलब है कि ऐश्वर्या पांच साल बाद संजय गुप्ता की फिल्म “जज्बा” से कम बैक कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर एक्टर इरफान खान भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 9 अक्टूबर 2015 को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो