scriptकॉन्सर्ट को बीच में रोक आतिफ ने एक लड़की को छेडख़ानी से बचाया | Pakistanti Atif Aslam stops mid-concert to rescue girl from eve-teasing | Patrika News

कॉन्सर्ट को बीच में रोक आतिफ ने एक लड़की को छेडख़ानी से बचाया

Published: Jan 16, 2017 03:18:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

कॉन्सर्ट को बीच में रोक आतिफ ने एक लड़की को छेडख़ानी से बचाया…

atif

atif

कराची। पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम ने कराची में अपने कॉन्सर्ट में मौजूद कुछ मनचलों को सबक सिखाते हुए एक युवती को बचाया। यह मनचले युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। ‘जियो न्यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार रात आयोजित कराची ईट 2017 कार्यक्रम में एक लड़की के साथ कुछ मनचले छेड़छाड़ कर रहे थे, जिसके बाद आतिफ ने अपना कॉन्सर्ट बीच में रोककर युवती की मदद की। कराची को स्थानीय और अंतराज़्ष्ट्रीय कलाकारों की प्रस्तुतियों के लिए समारोह स्थल के रूप में इस्तेमाल किया जाता है, जहां कुछ सालों में इस तरह के कार्यक्रमों में कमी दर्ज की गई है।


हम आपको बता दें कि इस कॉन्सर्ट में दिग्गज गायिका आबिदा परवीन भी शामिल थीं, जिन्होंने असलम से पहले प्रस्तुति दी। असलम जब रात 1 बजे मंच पर पहुंचे, तो वातावरण काफी उत्साहपूर्ण था। कार्यक्रम के बीच में उपद्रवी मनचलों ने आगे की पंक्ति में खड़ी युवती को परेशान करना शुरू कर दिया। इस घटना को महसूस करते ही असलम मंच के आगे आए और उन मनचलों को नसीहत दे डाली। असलम ने कहा, “क्या आपने पहले कभी लड़की नहीं देखी है। आपकी मां और बहन भी यहां हो सकती हैं।” इसके बाद उन्होंने सुरक्षा कर्मियों को बुलाकर युवती की मदद करने का आग्रह किया। वहां मौजूद बाउंसरों ने युवती की मदद की। गोयाकि नए साल के जश्न के मौके पर देशभर में लड़कियों के साथ हुई छेड़छाड़ के कई मामले सामने आए थे। बेंगलुरू का मामला अभी भी लोगों की यादों में ताजा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो