script

परिणीती ने Cousin प्रियंका पर लगाया Hardwork का आरोप

Published: Oct 05, 2015 02:43:00 pm

प्रियंका और
परिणीति का आपसी प्यार दिखा सोशल साइट पर,पीसी की तारीफ में छिपी थी
शिकायत।

parineeti

parineeti

मुंबई। परिणीती चोपड़ा इन दिनों काफी उत्साहित है,इसकी वजह है उनकी मिमि दीदी। प्रियंका के अमरीकन डेब्यू से खुश परिणीति अपनी दीदी की तारिफों के पुल बांधती नजर आ रही है जिसमें वो उन पर ज्यादा हार्ड वर्क करवाने का आरोप लगा रही है।


“किल दिल”एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा दीदी प्रियंका की सफलता से बहुत खुश है। उनकी बहिन ने “क्वांटिको” के जरिए अपनी प्रतिभा का डंका अब विदेश में बजा दिया है। एलेक्स पेरिश केरोल में पीसी ने अद्भुत काम किया है। पूरा बॉलीवुड पीसी के इस शो को देखने के साथ-साथ सराह रहा है। उन्होनें ट्वीट किया कि प्रियंका की बेहतरीन एक्टिंग के कारण दूसरे एक्टर्स को ज्यादा मेहनत करनी होगी?

https://twitter.com/priyankachopra



परिणीति ने टि्वटर के जरिए अपनी दीदी की खुलकर तारीफ की और अपनी खुशी का इजहार किया। परिणीति ने कहा,” प्रियंका पर उन्हें गर्व है सिर्फ वो ही है जो अपने काम से इस तरह की चीज खेचकर ले आती है।”

https://twitter.com/hashtag/Quantico?src=hash



परिणीति के ये कमेंट्स वाकइ में खुद उन पर कड़ी मेहनत करने का सवाल खड़ा करते है क्योंकि प्रियंका ने निश्चित रूप से सबका ध्यान अपनी ओर खेंच लिया है। उम्मीद है कि परिणीति भी अपनी मिमि दीदी की ही तरह सफलता की उन ऊंचाईयों को जल्द हासिल करें।

ट्रेंडिंग वीडियो