scriptप्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड ने नाइट क्लब में महिला के साथ किया डर्टी डांस | Pratyusha Banerjee boyfriend Rahul Raj caught dirty dancing with woman in night club | Patrika News

प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड ने नाइट क्लब में महिला के साथ किया डर्टी डांस

Published: Jun 27, 2016 11:25:00 am

तो क्या प्रत्यूषा को इतनी जल्दी भूल चुके हैं ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह, यहां पढ़ें नाइट क्लब में उन्होंने क्या किया

Pratyusha Banerjee and Rahul Raj

Pratyusha Banerjee and Rahul Raj

नई दिल्ली। प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को शनिवार रात एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नाइट क्लब में डर्टी डांस करते देखा गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राहुल शराब के नशे में घुत थे और बेहद गंदे तरीके से उस लड़की के साथ डांस कर रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शी की माने तो उस महिला के साथ राहुल का डांस करने का अंदाज इतना गंदा था कि उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। प्रत्यूषा से प्यार के दावे करने वाले राहुल के इस अंदाज को देख हर कोई हैरान है। गौरतलब है कि एक अप्रेल को प्रत्यूषा को उनके फ्लैट में पंखे से लटका पाया गया था। राहुल उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल ले गए थे, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

करवाया था फोटोशूट

प्रत्यूषा की मौत के बाद 18 दिन तक नहीं सोने का दावा करने वाले राहुल ने पिछले दिनों ही एक फोटोशूट करवाया था। इस दौरान मीडिया से उन्होंने कहा था कि उनपर कई तरह के आरोप लगाए गा, लेकिन सब झूठे हैं। उन्होंने बताया कि वे प्रत्यूषा को छोड़कर अस्पताल से भागे नहीं थे, बल्कि तीन घंटे तक वहीं रुके थे। उनके मुताबिक, उन्होंने ही पुलिस और प्रत्युषा के पेरेंट्स को सूचना दी थी। हालांकि राहुल के ताजा गॉसिप्स इस ओर इशारा करती हैं कि वे प्रत्यूषा को भूल चुके हैं।

प्रेंक के चक्कर में गई जान

फोटोशूट के दौरान जब राहुल से पूछा गया था कि प्रत्यूषा की डेथ को लेकर उन्हें क्या लगता है तो उन्होंने कहा – उसने खूब शराब पी हुई थी। उस दिन अप्रेल फूल था, तो हो सकता है कि प्रेंक करते समय एक्सीडेंट हो गया हो। गौरतलब है कि राहुल राज बेल पर बाहर चल रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो