scriptबिग बॉस-9 में प्रिया ने कंवलजीत पर लगाया रेसिस्ट होने का आरोप | priya claimed racism on kanwaljeet in big boss | Patrika News

बिग बॉस-9 में प्रिया ने कंवलजीत पर लगाया रेसिस्ट होने का आरोप

Published: Nov 26, 2015 06:12:00 pm

विवादों के लिए चर्चा में बना हुआ बिग-बॉस-9 का यह सीजन, प्रिया इससे पहले भी पार्टिसिपेंट्स पर लगाती रही हैं आरोप

Kanwaljeet Singh

Kanwaljeet Singh

नई दिल्ली। बिग बॉस-9 के घर में प्रिया और कंवलजीत के बीच हो रही बहस ने बड़ा रूप ले लिया। प्रिया ने कंवलजीत  से कहा कि मैंने न तो आस्ट्रेलिया में रेसिस्म सहा है और न ही यहा सहूंगी। कुछ ही दिन पहले रिषभ पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली कंटेस्टेंट प्रिया मलिक एक बार फिर घर वालों (बिग बॉस का घर) पर लगाए गए गंभीर आरोपों के चलते चर्चा में हैं। काऊ मिल्क टास्क के दौरान रिषभ और कंवलजीत के बीच बातचीत में कंवलजीत ने रिषभ से पूछा टीसू क्या होता है। इस पर रिषभ ने जवाब दिया कि जिससे सफाई करते है वो उन्होनें दूध में डाल दिया है। इस पर कवलजीत ने कहा क्या आस्ट्रेलिया में ऐसे दूध पीते हैं?

इसी बात से कवलजीत और प्रिया के बीच बहस की शुरूआत हुई और फिर प्रिया ने कंवलजीत पर रेसिस्ट होने का आरोप लगा दिया। प्रिया ने कहा , आप मेरा आस्ट्रेलिया से होना मेरे खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं। मैंने ना वहां रेसिज्म सहा है ना यहां सहूंगी। आप मुझे पहले भी बहुत कुछ बोल चुके है। मैं अपने देश में आई हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो