script

मॉन्ट्रियल से छुट्टी लेकर’बाजीराव मस्तानी’ को प्रमोट करने इंडिया आएंगी प्रियंका

Published: Nov 28, 2015 02:08:00 pm

प्रियंका
के विदेशी शो की शूटिंग मॉन्ट्रियल में चल रही है और वे झटपट अपना शूट पूरा
करके सिर्फ एक दिन की छुट्टी लेकर इंडिया आ रही है।

 Ranveer-Deepika priyanka starrer bajirao mastani

Ranveer-Deepika priyanka starrer bajirao mastani trailer out photos

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा अब एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी है। वे अमरीकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ में व्यस्त होने के बावजूद भी अपनी अपकमिंग बॉलीवुड मूवी ‘बाजीराव मस्तानी’ के प्रमोशन के लिए समय निकालकर मुंबई आएंगी।

प्रियंका के विदेशी शो की शूटिंग मॉन्ट्रियल में चल रही है और वे झटपट अपना शूट पूरा करके सिर्फ एक दिन की छुट्टी लेकर इंडिया आ रही है। वे आज मुंबई पहुंचकर अपनी फिल्म को प्रमोट करेंगी।वे फिल्म प्रमोशन से जुड़े पहले इवेंट में शामिल होंगी, उनकी अबसेंस में फिल्म के अन्य कलाकार रणवीर और दीपिका ही प्रमोशन में जी-जान लगाए हुए थे।

यहाँ तक कि प्रियंका अपनी इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भी मौजूद नहीं थी. हालाँकि वे वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये फिल्म की पूरी टीम के साथ जुडी हुई थी. दरअसल प्रियंका लगातार अपने पहले अमेरिकी शो क्वांटिको कि शूटिंग कर रही है जिसके चलते वो अब तक फिल्म के प्रमोशन में शामिल नहीं हो सकी है.

आपको बता दे कि फिल्म में प्रियंका बाजीराव की पहली पत्नी काशीबाई के किरदार में है. वही रणवीर बाजीराव बने है और दीपिका बाजीराव की प्रेमिका मस्तानी के किरदार में है. फिल्म का ट्रेलर लोगो को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म ऐतिहासिक कहानी को लिए हुए है. फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी.


ट्रेंडिंग वीडियो